September 24, 2024

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में AICWA ने कहा- SIT की जांच हो

0

तुनिषा शर्मा ने शनिवार 24 दिसंबर को 'अलीबाबा – दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मां की शिकायत के आधार पर को-एक्टर शीजान खान को अरेस्ट कर लिया था। उन पर कई गंभीर आरोप भी लगे थे। फिलहाल वह 4 दिन की पुलिस कस्टडी में हैं। अब खबर है कि ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मांग की है कि महाराष्ट्र सरकार एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन करे।

AICWA ने ट्वीट कर लिखा- एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अली बाबा के सेट पर सुसाइड कर लिया। लोगों ने इस बारे में बताया। ये घटना नएगांव में स्थित स्टूडियो में हुआ। हमे इसमें SIT की जांच की मांग करते हैं। फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स द्वारा सुसाइड करने का मामला दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। ये बहुत गंभीर मामला है। भगवान उनकी आत्मा को शांति और परिवार को हिम्मत दे।

न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान AICWA के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, 'हम तुनिषा शर्मा के सुसाइड केस में एसआईटी जांच की मांग करते हैं। साथ ही चाहते हैं कि इसकी ढंग से छानबीन हो। आज मैं वहां गया था, जहां तुनिषा ने सुसाइड किया था। पाया कि लोग डरे हुए थे।'

AICWA के प्रेसिडेंट ने कहा, 'कुछ गलत हुआ होगा। महिलाएं सेट पर सुरक्षित नहीं हैं (तुनिषा जिस टेलीविजन शो की शूटिंग कर रही थीं)। सेट काफी अंदर बनाया गया है जहां लोग आने-जाने से डरते हैं। सरकार को इस मामले पर ध्यान देना चाहिए और इस मौत की जांच एसआईटी से करानी चाहिए। जांच के बाद कई चीजें सामने आएंगी।'

बता दें कि जहां शीजान खान को 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। वहीं, तुनिषा शर्मा का पोस्टमार्टम मंगलवार 27 दिसंबर को होना तय हुआ है। एक्ट्रेस की मां वनीता शर्मा अभी मॉसी और बड़ी बहन का इंतजार कर रही हैं। उन्हें क्रिसमस की वजह से फ्लाइट का टिकट नहीं मिल पा रहा है।पहले खबर थी कि 25 दिसंबर की शाम चार बजे पोस्टमार्टम होना था। लेकिन बाद में ये कहकर टाल दिया गया कि वह 26 दिसंबर यानी सोमवार को होगा क्योंकि परिवार के कुछेक लोग आने बाकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *