September 24, 2024

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने यूजर को जवाब देते हुए कहा कि भाग्य सबसे बड़ी महाशक्ति है

0

सैन फ्रांसिस्को
ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सोमवार को एक यूजर को जवाब देते हुए कहा कि भाग्य सबसे बड़ी महाशक्ति है। मस्क की प्रतिक्रिया एक उपयोगकर्ता के प्रश्न पर आई जिसने पूछा, "क्या होगा यदि कौशल केवल एक अलग प्रकार का भाग्य है?"

जबकि एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, "एकमात्र महाशक्ति जो वास्तव में मायने रखती है वह दूसरों से प्यार करने की क्षमता है।"

दूसरे ने कहा, "भाग्य जैसी कोई चीज नहीं है। सांख्यिकीय ब्रह्मांड से निपटने के लिए केवल पर्याप्त या अपर्याप्त तैयारी है।"

मस्क के ट्वीट पर चौंक गए नेटिजन

मस्क के इस ट्वीट के बाद अन्य यूजर्स भी प्रतिक्रियाएं देने लगे. ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, ‘एकमात्र महाशक्ति जो वास्तव में मायने रखती है वह दूसरों से प्यार करने की क्षमता है.’ दूसरे ने कहा, ‘भाग्य जैसी कोई चीज नहीं है. सांख्यिकीय ब्रह्मांड से निपटने के लिए केवल पर्याप्त या अपर्याप्त तैयारी है.’ एक कमेंट में चौंकते हुए कहा गया कि एलन मस्क ने जवाब दिया. वाह! मजा आ गया. एक यूजर ने लिखा में भी किसी दिन हुनर की जगह किस्मत को प्राथमिकता दूंगा. एक यूजर ने लिखा, ‘सबकुछ किसी ना किसी वजह से ही होता है.’

ट्विटर पर मस्क के 123 मिलियन फॉलोअर्स

मालूम हो कि इसी बीच अरबपति कारोबारी एलन मस्क ने अपने 123 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स को ‘मैरी क्रिसमस और गुड चीयर टू ऑल कहा!’ पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि वह सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को तभी चलाएंगे जब उन्हें उनकी जगह लेने के लिए कोई मूर्ख मिल जाएगा. इसके लिए उन्होंने बकायदा एक पोल कराया. जिसमें करीब 58 फीसदी यूजर्स ने राय की एलन मस्क को ट्वीटर के सीईओ के रूप में अपना पद छोड़ देना चाहिए.इस बीच मस्क ने अपने 123 मिलियन से अधिक अनुयायियों को "मैरी क्रिसमस और गुड चीयर टू ऑल कहा!"

पिछले हफ्ते उन्होंने कहा था कि वह सॉफ्टवेयर और सर्वर टीमों को तभी चलाएंगे जब उन्हें उनकी जगह लेने के लिए कोई मूर्ख मिल जाएगा।

उन्होंने एक पोल के जवाब में बयान दिया, "जहां 57.5 प्रतिशत उत्तरदाताओं ने कहा कि उन्हें ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ना चाहिए।"

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *