September 24, 2024

एमआईसी में सर्वसम्मति से पास हुआ प्रस्ताव, अब गार्डन में लगेगी अटल जी की प्रतिमा, जल्द होगा लोकार्पण

0

भिलाई

महापौर नीरज पाल की अध्यक्षता में आज नगर निगम भिलाई में एमआईसी की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में विभिन्न प्रस्ताव पर चर्चा की गई। जिसमें से एक प्रमुख प्रस्ताव पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल जी की प्रतिमा लगाने के सम्बंध में था। जिस पर सभी एमआईसी सदस्यों ने अपनी स्वीकृति दे दी है। अब विधिवत अटल जी प्रतिमा लगाई जाएगी।

पार्षद मन्नान गफ्फार खान ने  कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री माननीय अटल बिहारी बाजपेयी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री रहे हैं और उनका पूरा देश सम्मान करता हैं। हम सभी उनका आदर सम्मान करते हैं। वे हम सब के सम्मानित है,उनकी प्रतिमा लगाने के संबंध में आज के एमआईसी की बैठक में हमने प्रस्ताव रखा।जिसे सर्वसम्मति से सभी सदस्यों ने स्वीकृति दे दी है अब विधिवत अटल जी की प्रतिमा लगाई जाएगी।। गौरतलब है कि पार्षद व एमआईसी मेम्बर मन्नान खान ने महापौर परिषद में अटल जी की प्रतिमा लगाने के संबंध में प्रस्ताव रखा। मुन्नान खान का कहना है कि माननीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी हम सबके सम्मानीय हैं उनका हम सभी दिल से सम्मान करते हैं उनकी पर प्रतिमा लगाने का किसी भी प्रकार से कोई विरोध नहीं है बस सिर्फ बात इतनी सी है प्रतिमा विधिवत लगाई जाए और आज एमएससी में पास करने के बाद अब प्रतिमा लगाई जाएगी।

ससम्मान लगवाएंगे अटल जी की प्रतिमा
हम पूर्व प्रधानमंत्री अटल का दिल से सम्मान करते है। कल की घटना बेहद दु:खद थी। हमने आप विधिवत एमआईसी में प्रस्ताव पास करके कलेक्टर पत्र लिखा है ताकि जल्द ही विधिवत अटल जी की प्रतिमा लगाई जाएगी और गार्डन का लोकार्पण भी किया जाएगा।
नीरज पाल, महापौर भिलाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *