September 24, 2024

होटल में प्रेमी संग थी 5 बच्चों की मां, जल्दी घर लौटने की जिद पर हत्या,मरने से पहले युवती ने यूपी 112 पर की थी कॉल

0

गाजियाबाद
घरवालों से छुपकर अपने प्रेमी के साथ होटल में आई शादीशुदा महिला की उसके प्रेमी ने ही गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला 5 बच्चों की मां थी और उसके आरोपी के साथ अवैध संबंध थे। मौत से पहले महिला अपने प्रेमी से वापस घर लौटने की जिद कर रही थी, जिसे लेकर उनके बीच काफी कहासुनी हुई थी।

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर शिवम विहार कॉलोनी के पास स्थित होटल के कमरे में एक शादीशुदा महिला का शव बेड पर पड़ा मिला। महिला का प्रेमी उसे होटल में लेकर आया था, लेकिन महिला पूरी रात होटल में रुकने से मना रही थी और उससे घर जाने की जिद कर रही थी। इसी बात से नाराज होकर प्रेमी ने महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर होटल से फरार हो गया था। हालांकि, पुलिस ने वारदात के महज पांच घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बागपत की रहने वाली थी महिला

दिल्ली-मेरठ मार्ग पर आईटीआई कॉलेज के सामने शिवम विहार कॉलोनी के पास होटल रॉयल रेजीडेंसी में रविवार रात एक युवक महिला के साथ आया था। उसने रात में रहने के लिए कमरा बुक किया था। युवक ने अपना नाम गौतम सिंह निवासी गांव अमराला व महिला का नाम रचना पत्नी राजकुमार निवासी निवाड़ा जिला बागपत के नाम पर दर्ज कराया था।

सोमवार सुबह गौतम सिंह होटल कर्मचारी से यह बात कहकर गया था कि वह पैसे निकालने के लिए एटीएम पर जा रहा है। जब दोपहर एक बजे तक भी युवक वापस नहीं आया और ना ही महिला कमरे से बाहर निकली। शक होने पर जब होटल कर्मचारी ने दूसरी चाबी से दरवाजा खोला तो महिला बेड पर मृत पड़ी थी।

पांच बच्चों की मां थी महिला

होटल स्टाफ ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर महिला के परिजनों को सूचना दी। महिला का पति राजकुमार निवासी निवाड़ा जिला बागपत परिजनों के साथ मुरादनगर थाने पहुंचा। राजकुमार ने बताया कि महिला पांच बच्चों की मां है। परिजनों का आरोप है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

25 दिसंबर को मृतका के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट कराई दर्ज
दूसरी ओर मृतका रचना का पति राजकुमार बागपत जिले में ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता है। वहीं रचना एक महिला सहायता समूह से जुड़ी थी और रोजाना नौकरी के लिए बागपत पुलिस लाइन के पास एक ऑफिस में जाती थी। मगर वह 23 दिसंबर की सुबह नौकरी के लिए तो निकली पर घर वापस नहीं आई। उसके बाद 25 दिसंबर को पति राजकुमार ने बागपत कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके साथ वह भी पत्नी को तलाश करने के लिए रिश्तेदारों और दोस्तों से पूछने लगा पर उसका कुछ पता नहीं चला।

देर रात UP 112 पर मृतका के मोबाइल से की गई थी कॉल
रचना के पति राजकुमार को सोमवार की दोपहर गाजियाबाद पुलिस के द्वारा उसकी डेड बॉडी होटल में मिलने की सूचना मिलती है। पुलिस द्वारा जांच में यह भी पता चला है कि रचना के मोबाइल नंबर से रविवार की देर रात में यूपी 112 पर कॉल की गई थी। इस वजह से पुलिस यह भी मान रही है कि रचना का अपने ब्वॉयफ्रेंड से होटल में झगड़ा हुआ होगा। जिसके बाद उसने पुलिस को सूचना देनी चाही होगी मगर रचना की पुलिस से बात नहीं हो पाई। पुलिस ने आरोपी गौतम को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *