September 23, 2024

तुनिषा शर्मा मौत केस में लव जिहाद का एंगल, चाचा ने पुलिस की जांच पर उठाए सवाल

0

 नई दिल्ली 

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की मौत केसे में 'लव जिहाद' का एंगल भी सामने आया है। तुनिषा के चाचा ने पुलिस से इस केस की जांच 'लव जिहाद' के एंगल से भी करने का आग्रह किया है। आपको बता दें कि तुनिषाने 24 दिसंबर को अपने शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर आत्महत्या कर ली थी। उनका शव मेकअप रूम में लटका हुआ मिला था। उनके पूर्व प्रेमी और को-ऐक्टर शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा शर्मा के चाचा पवन शर्मा ने कहा, ''मुझे लगता है कि यह 100 प्रतिशत लव जिहाद का मामला है। लेकिन मैं चाहता हूं कि पुलिस इसकी जांच करे। हम चाहते हैं कि मौत के मामले की जांच हर एंगल से की जाए। हमें नहीं पता कि यह सुसाइड है या क्या है। हमारे सामने कोई वीडियो रिकॉर्डिंग नहीं आई है।''

उन्होंने तुनिषा शर्मा की मौत को आत्महत्या का मामला बताने पर भी पुलिस पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा, ''पुलिस प्रशासन उचित जांच के बिना कैसे दावा कर सकता है कि यह एक आत्महत्या है? पहले पूरी जांच कर लें, तब पता चलेगा कि यह सुसाइड है या लव जिहाद।'' उन्होंने यह भी दावा किया कि पुलिस ने तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में परिवार के सदस्यों के बयान नहीं लिए हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या तुनिषा के अंतिम संस्कार में शीजान का परिवार आया था, पवन शर्मा ने कहा, "अगर वे शोक व्यक्त करने आए होते तो हमसे मिलते। हमें नहीं पता कि उनके परिवार से कोई आया था या नहीं।"

आपको बता दें कि तुनिषा शर्मा अपने टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' की शूटिंग कर रही थीं। इसी दौरान उन्होंने आत्महत्या कर ली। तुनिषा को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत के बाद पुलिस ने उनके को-ऐक्टर शीजान मोहम्मद खान को भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *