September 23, 2024

 दिव्यांग युवक के सवाल पर भड़के सीएम भूपेश बघेल,बोले -‘तुम्हारे पिताजी ने कभी…..

0

   रायपुर

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक लड़का सीएम से सवाल करता है कि EWS कोटा देने से बेहतर है कि जनसंख्या पर काबू किया जाए. इस दौरान मुख्यमंत्री भड़क गए.

उन्होंने कहा, "तुम्हारे पिताजी ने कभी मुख्यमंत्री से बात की है… मां ने की है… चाचा ने की है… तुम कुछ भी बोले जा रहे हो." मुख्यमंत्री युवा को लगातार धमकाते. इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

धक्के देकर युवक को बाहर निकाल दिया गया

युवक मुख्यमंत्री से आरक्षण के बारे में बात कर रहा था. उसने मुख्यमंत्री से गुजारिश की थी कि चुनाव जीतने के लिए युवाओं को रोजगार दीजिए. इसके बाद उससे माइक छीन लिया गया और उसे धक्के मार कर बाहर निकाल दिया गया. इतना ही नहीं सार्वजनिक रूप से उसका अपमान करते हुए उसे पागल करार दे दिया गया.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के इस रवैये को देखकर जनता में भी आक्रोश फैल गया. युवा बेहद सहम गया था. सभा में मौजूद लोगों ने उसका हौसला बढ़ाया और कहा कि डरो मत कुछ नहीं होगा.

आरक्षण और बेरोजगारी पर पूछा सवाल, तो CM ने खो दिया आपा 

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लगातार सरकार की योजनाओं का फीडबैक लेने के लिए जनता से रूबरू हो रहे हैं. इसी कड़ी में वह बेमेतरा जिले में पहुंचे थे. इस दौरान एक युवक ने मुख्यमंत्री से चल रहे विवादास्पद आरक्षण और बेरोजगारी में वृद्धि पर सवाल किया, तो सीएम आपा खो बैठे.

उन्होंने लड़के से पूछा कि क्या तुम्हारे पिता को कभी प्रश्न पूछने का मौका मिला है? जिस पर लड़के ने जवाब दिया कि जब वह छोटा था, तब उसके पिता का निधन हो गया था. सीएम यहीं नहीं रुके और उनका और अपमान करते हुए कहा कि आप कोर्ट के आदेश के खिलाफ काम कर रहे हैं.

जनता का समय बर्बाद कर रहे हैं मुख्यमंत्री- विपक्ष

इस मामले में विपक्ष ने मुख्यमंत्री के बयान पर चुटकी ली और कहा कि भूपेश सरकार में युवा पूरी तरह से निराश हैं. मुख्यमंत्री का कार्यक्रम सरासर धोखा है. मुख्यमंत्री केवल अपना और जनता का समय बर्बाद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *