September 22, 2024

डिवाइडर से टकरा आग के गोले में बदल गई ऋषभ पंत की कार, कैसे बच पाई जान

0

 देहरादून 
भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। शुक्रवार सुबह रुड़की में उनकी बीएमडब्ल्यू कार डिवाइडर से टकरा गई। कार में दुर्घटना के तुरंत बाद आग गई। गनीमत रही कि समय रहते पंत कार से बाहर निकलने में कामयाब रहे। आसपास मौजूद लोगों ने उन्हें तुरंत पास के एक अस्पताल में भर्ती कराय। पंत को काफी चोटें आईं हैं और सर्जरी की नौबत भी आ सकती है।

सुबह सवा पांच बचे जब दिल्ली से वह रुड़की आ रहे थे। रुड़की से करीब 20 किलोमीटर पहले कार डिवाइडर से टकराई। दुर्घटना के तुरंत बाद कार में आग लग गई। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने ग्रामीणों की मदद से आग को बुझाया। कार में तीन लोग सवार थे। सभी की जिंदगी बच गई है। तीनों लोगों को नजदीक के सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से देहरादून के मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा। 

बताया जा रहा है कि क्रिकेटर के पैर में गंभीर चोट लगी है। सर्जरी की नौबत आ सकती है। ऋषभ पंत के सिर और पीठ में भी काफी चोट है। पंत को सक्षम अस्पताल में प्राथमिक उपचार दिया गया है। पिछले कुछ दिनों से इस इलाके में काफी कोहरा होता है। स्पीड को भी एक वजह बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अचानक कार डिवाइडर से टकरा गई। फैंस ऋषभ पंत की सलामती की दुआ कर रहे हैं।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *