September 22, 2024

चोरी के मामूली विवाद में भतीजे ने पत्थरों से कुचलकर चाचा की ली जान

0

बैतूल
 मध्य प्रदेश के बैतूल में मोबाइल चोरी के मामूली विवाद में भतीजे ने चाचा की सिर कुचलकर हत्या कर दी। पुलिस ने अंधे कत्ल का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जहां मोबाइल छुपाया था, वह भी बरामद कर लिया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया है कि चाचा ने उसे गंदी गालियां दी थीं। गुस्से में आकर उसने चाचा की हत्या कर दी और मोबाइल को झाड़ियों में फेंक दिया था।

 

बैतूल के भैंसदेही थाना क्षेत्र के ग्राम पोहर में 25 दिसंबर को ब्लाइंड मर्डर की वारदात सामने आई थी। मोबाइल चोरी होने के कारण हुए विवाद में भतीजे ने चाचा का सिर पर पत्थर मार कर हत्या कर दी थी। ग्राम पोहर निवासी रविन्द्र उर्फ दादा कारे की पत्थर से सिर कुचली हुई लाश खेत में पड़ी मिली थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ की।

इस दौरान पता चला कि मृतक रविन्द्र का मोबाइल चोरी हो गया था और उसे भतीजे नितेश उर्फ छोटू कारे पर संदेह था। हत्या के तीन-चार दिन पहले मृतक का अपने भतीजे से मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी आधार पर नितेश की भूमिका संदिग्ध मानकर उसे थाना भैसदेही लाकर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतक रविन्द्र ने उसे गंदी गालियां दी थीं। इसी बात को लेकर उसने भूरा पटेल के खेत की बंधान के पास मृतक रविन्द्र को धक्का मारकर गिरा दिया। इससे उसके सिर पर चोट आई। इसके बाद नितेश ने पत्थर को उठाकर मृतक के सिर पर दो तीन बार मार दिया जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो गई। मृतक का मोबाइल भी झाड़ी में छिपा दिया। घर आकर मृतक को ढूंढने का नाटक करने लगा। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर पत्थर और मोबाइल घटनास्थल के पास से बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *