September 22, 2024

दिल्ली के प्रीत विहार में जिम मालिक को ऑफिस में मारी गई गोली

0

 

नई दिल्ली

राजधानी दिल्ली का प्रीत विहार इलाका शुक्रवार शाम गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने एनर्जी जिम के मालिक महेंद्र अग्रवाल (40) की गोली मारकर हत्या कर दी। दो नकाबपोश बदमाशों ने ऑफिस में घुसकर कारोबारी को चार गोलियां मारी। हत्याकांड को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए। कारोबारी को पास के अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। शुरुआती जांच में रंजिश की आशंका जताई जा रही है। दोनों बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस पहचान में जुटी है।

जिम मालिक महेंद्र अग्रवाल परिवार के साथ पटपड़गंज इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी, 18 साल की बेटी और 14 साल का बेटा है। इनका एनर्जी नाम से प्रीत विहार में जिम है। साथ ही जिम के मशीन बनाने का कारोबार भी है। प्रीत विहार में जिम के ऊपर की मंजिल पर इनका ऑफिस है। परिजनों ने बताया कि रात करीब 7:30 बजे वह अपने ऑफिस में बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाश वहां पहुंचे। दो नकाबपोश बदमाश उनके ऑफिस में चले गए और तीसरा बदमाश बाइक के पास अपने साथियों का इंतजार करने लगा। करीब दस मिनट तक ऑफिस में रुकने के बाद बदमाशों ने महेंद्र अग्रवाल को नजदीक से चार गोलियां मार दी। बदमाशों ने उनके सिर और शरीर के अन्य हिस्से में गोली मारी।

वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर जिम में मौजूद लोग ऊपर पहुंचे, जहां जिम मालिक खून से लथपथ पड़े थे। लोगों ने तुरंत उनके परिवार वालों और पुलिस को घटना की जानकारी दी। हालांकि गोली लगने से उनकी मौके पर मौत हो गई थी, लेकिन उन्हें तुरंत पास के अस्पताल ले जाया गया। जिले के आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। परिवारवालों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। हालांकि पुलिस के सूत्रों का कहना है कि आपसी रंजिश या फिर उगाही को लेकर उनकी हत्या किए जाने की आशंका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *