September 22, 2024

अनिल कपूर और अनुपम खेर ऋषभ पंत से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे

0

    नई दिल्ली ,

30 दिसंबर का दिन ऋषभ पंत की जिंदगी का सबसे भारी दिन रहा. शुक्रवार सुबह इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत की गाड़ी का खतरनाक एक्सीडेंट हुआ. हादसे में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं. हालांकि, अभी उनकी हालत ठीक है. बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर और अनुपम खेर, ऋषभ पंत से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे. दोनों स्टार्स ने बताया कि अब उनकी तबीयत कैसी है.

अनुपम खेर और अनिल कपूर को जब ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बारे में पता चला, तो वो उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंच गए. अनुपर खेर बताते हैं, 'जैसे ही हमें पता चला कि ऋषभ हॉस्पिटल में हैं, तो हम उन्हें यहां देखने आए. उनकी माताजी से मिले. अब वो पहले से बेहतर हैं. पूरे हिंदुस्तान की दुआएं उनके साथ हैं. वो जल्द ही ठीक होंगे. वो फाइटर हैं.'

वहीं अनिल कपूर कहते हैं, 'वो जोश में हैं. हमें जो-जो फिक्र थी, अब वो बिल्कुल नहीं है.' आगे बात करते हुए अनुपम खेर और अनिल कपूर कहते हैं, 'हमने उन्हें हंसाया थोड़ा सा. हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि दोस्त के तौर पर उनसे मिलने गए थे.' अनुपम खेर ने भी ये कहा कि 'मुझे लगता है कि ऐसे समय में मिलने जाना चाहिए. हॉस्पिटल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए हमने उनसे मुलाकात की.'

ऋषभ पंत से मिलने के बाद अनुपम खेर और अनिल कपूर बेहद खुश नजर आए. उनका कहना है कि इंडियन क्रिकेटर जल्द ही ठीक हो जाएंगे. गौरतलब है कि नए साल की शुरूआत से पहले ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने रुड़की जा रहे थे. ऋषभ पंत खुद गाड़ी ड्राइव करके अपने होमटाउन के लिए निकले थे. गाड़ी की स्पीड ज्यादा होने की वजह से उनका एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट में उन्हें गंभीर चोटे आई हैं, लेकिन फिलहाल वो ठीक बताए जा रहे हैं.

दी ये सलाह
ऋषभ पंत और अनिल कपूर से मिलने के बाद अनुपम खेर और अनिल कपूर ने सभी को धीरे गाड़ी चलाने की सलाह भी दी. इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि सभी दुआ करें कि वो जल्द ही ठीक हो जाएं. अनुपम खेर और अनिल कपूर से ऋषभ पंत का हाल जानने के बाद यकीनन फैंस की टेंशन थोड़ी कम हुई होगी.उम्मीद करते हैं कि ऋषभ पंत जल्द ही ठीक होकर मैदान में खेलते हुए नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed