September 22, 2024

बच्चे के साथ हैवानियत, प्राइवेट पार्ट में बांध दिया धागा; दर्द से तड़पता रहा मासूम

0

नई दिल्ली
नगरपालिका परिषद (NDMC) के एक स्कूल से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. किदवई नगर स्थित स्कूल के कुछ छात्रों ने मिलकर दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र के प्राइवेट पार्ट को नायलॉन के धागे से कस दिया. इस घटना की जानकारी परिवारवालों को तब चली जब वह बच्चे को नहलाने के लिए ले गए. बच्चे का मेडिकल कराया गया है. गनीमत है कि मासूम की हालत सामान्य है.
 
दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह पीड़ित बच्चे को ले करके स्कूल गई थी ताकि जिन छात्रों ने यह हरकत की, उनकी पहचान हो सके और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, लेकिन बच्चा किसी को नहीं पहचान सका.

दक्षिणी दिल्ली पुलिस अब फिर बच्चे को ले करके स्कूल जाएगी और कोशिश करेगी कि आरोपी छात्रों की पहचान हो सके ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके.

पुलिस को इस घटना की जानकारी अस्पताल से उस वक्त चली जब बच्चे के पिता उसे अस्पताल ले गए थे. दरअसल, अस्पताल से एक पीसीआर कॉल पर पुलिस को किसी ने जानकारी दी कि एक 8 साल के बच्चे को यहां इलाज के लिए लाया गया है और उसके प्राइवेट पार्ट को स्कूल के सीनियर छात्रों ने नायलॉन के धागे से कस दिया.

दिल्ली पुलिस का कहना है कि वह बच्चे को लेकर स्कूल गई थी, ताकि जिन बच्चों ने यह हरकत की है, उनकी पहचान हो सके और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए, लेकिन बच्चा किसी को नहीं पहचान सका। दक्षिणी दिल्ली पुलिस आज फिर बच्चे को लेकर स्कूल जाएगी और कोशिश करेगी कि आरोपी छात्रों की पहचान हो सके ताकि उनके खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

पुलिस को इस घटना की जानकारी अस्पताल से उस वक्त चली जब बच्चे के पिता उसे अस्पताल ले गए थे। दरअसल, अस्पताल से पीसीआर कॉल पर किसी ने पुलिस को सूचना दी कि यहां एक 8 साल के बच्चे को इलाज के लिए लाया गया है, जिसके प्राइवेट पार्ट पर स्कूल के सीनियर छात्रों ने नायलॉन के धागे से बांध दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *