September 22, 2024

OMG! 20 रुपये के लालच में महिला ने गंवा दिए दो लाख, बदमाशों ने ऐसे दिया चकमा

0

 पटना 

पुरानी कहावत है कि लालच बुरी बला है। इंसान लालच में फंसकर अपना बड़ा नुसकान कर लेता है। बिहार के मुजफ्फरपुर से ऐसी ही एक घटना घटी। 20 रुपये के लालच में एक महिला ने अपने दो लाख रुपये गंवा दिए। बदमाशों ने महिला के पति की बाइक की डिक्की तोड़कर सारे रुपये निकाल लिए। घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के एसकेएमसीएच के पास की है। पीड़ित  महिला शिवहर के तरियानी की रहने वाली है। उसके पति अशोक कुंवर ने अहियापुर थाने में शिकायत की है।

जानकारी के मुताबिक महिला के पति अशोक कुंवर भीखनपुर में भी जमीन खरीदकर मकान बना रहे हैं। जमीन मालिक को दो लाख रुपये देने थे। शनिवार को पत्नी गीता देवी के साथ एसबीआई की एसकेएमसीएच शाखा से 49 हजार रुपये निकाले थे। डेढ़ लाख रुपये पहले से उनकी गाड़ी की डिक्की में मौजू थे। बाइक की डिक्की में रुपये रख बैंक से निकलकर पति-पत्नी एसकेएमसीएच के मस्जिद चौक के पास रुके। 
 

गाड़ी रोकर कर अशोक कुंवर किताब दुकान में चले गए जबकि पत्नी बाइक के पास ही खड़ी थी। इसी दौरान दो युवक पीछे से आए और बाइक के पास खड़ी महिला को जाल में फंसाया। युवकों ने 20 रुपये का नोट फेंक दिया। एक युवक गीता देवी से कहा कि आपका पैसा सड़क गिरा हुआ है। नोट देखकर वह 20 रुपए उठाने लगी। इस दौरान युवकों ने रुपए गायब कर दिए। उन्होंने बाइक की डिक्की तोड़ दी और रुपये भरा बैग निकाल लिया और फरार हो गए। 
 
घटना के संबंध में अहियापुर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि सूचना पर गश्ती दल को मौके पर भेजा गया था। बदमाशों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।  थानाध्यक्ष ने बताया कि यह किसी गिरोह का काम है जो बैंक से निकल रहे लोगों पर नजर रखता है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed