September 22, 2024

हम सब मिल कर आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश बनाएंगे – मुख्यमंत्री चौहान

0

मुख्यमंत्री ने प्रदेशवासियों को दी नव वर्ष की शुभकामनाएँ
भोपाल

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशवासियों को नव वर्ष की शुभकामनाएँ दी हैं। मुख्यमंत्री चौहान ने शिर्डी प्रवास के दौरान सोशल मीडिया पर प्रदेशवासियों के लिए जारी संदेश में कहा कि यही कामना है कि नव वर्ष आप सबके जीवन में रिद्धि-सिद्धी लाये, आपके घर-आँगन खुशियों से भर जाएँ। आप केवल अपने लिए ही नहीं, अपने प्रदेश, देश और समाज के लिए भी हैं। अपने प्रचंड कर्मयोगी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आत्म-निर्भर भारत के निर्माण का संकल्प लिया है। वे अपने संकल्प की सिद्धी में दिन-रात जुटे हैं।

आत्म निर्भर भारत के निर्माण के लिए हमें भी आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश बनाना है। इसके लिए मैं दिन और रात अपनी संपूर्ण क्षमता झोंक कर काम करूँगा। लेकिन मैं नहीं हम मिल कर आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश बनाएंगे। मेरी आपसे अपील है, जो भी काम आप कर रहे हैं वो केवल अपने लिए नहीं अपने प्रदेश के लिए भी करें। पूरी मेहनत, ईमानदारी और कर्त्तव्यनिष्ठा से ही आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश बनेगा। आत्म-निर्भर मध्यप्रदेश के निर्माण के लिए अपने को झोंक दें और पूरी क्षमता से काम करें। इससे हमारा देश, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपनों के अनुरूप बन सके।

मुख्यमंत्री चौहान ने शिर्डी में रोपा आम का पौधा
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सहपरिवार शिर्डी में दर्शन किये और आम का पौधा रोपा। मुख्यमंत्री ने नव वर्ष पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएँ दी और पौध-रोपण की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed