September 22, 2024

सड़क दुर्घटना:नया साल का जश्न मना कर लौट रहा परिवार हुआ दुर्घटना का शिकार, मौके पर चार लोगों की मौत

0

जशपुर
नया साल का जश्न मनाने के लिए पिकनिक गए ग्रामीणों से भरी एक कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से टकरा गई। इस भीषण दुर्घटना में 4 ग्रामीणों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई और 6 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में दो की हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त कार में क्षमता से अधिक लोगों के सवार होने को इस दुर्घटना का प्रमुख कारण माना जा रहा है। यह मामला नारायणपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार, रविवार को नए साल के पहले दिन पिकनिक मनाने के लिए नारायणपुर और साहीडांड़ के ग्रामीण कार क्रमांक सीजी 14 एमएम 0660 में सवार हो कर प्रसिद्ध प्राकृतिक पर्यटन स्थल छुरी फाल गए हुए थे। वापस आने के दौरान शाम हो चुकी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहाड़ी रास्ते मे एक तेज ढलान में उतरने के दौरान कार अचानक चालक के काबू से बाहर हो गई और लहराते हुए जंगल मे घुस गई। हिचकोले खाते हुए तेज रफ़्तार कार एक पेड़ से जा टकराई। इस हादसे में 4 ग्रामीणों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई है और 6 घायल हुए है। इन्हें इलाज के लिए कुनकुरी अस्पताल लाया गया। यहां दो घायलों की हालत गभीर बताते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया है। घटना की सूचना पर नारायणपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

नए साल की खुशी मनाने के लिए परिवार सहित पिकनिक मनाने गए थे वापसी के दौरान अकल्पनीय घटना घटी है और देखते ही देखते चार लोगों को मौत ने अपने आगोश में ले लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed