September 23, 2024

कंझावला हादसे का CCTV फुटेज आया सामने, सीएम केजरीवाल बोले- ये बेहद शर्मनाक घटना

0

 नई दिल्ली 
नए साल के जश्न में डूबे कुछ युवाओं ने दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मार दी। इसके बाद वो उसे चार किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। घटना में लड़की की दर्दनाक मौत हुई। मामले में अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बयान सामने आया है। उन्होंने इस घटना को बेहद शर्मनाक बताया।

सीएम केजरीवाल ने एक अखबार का आर्टिकल शेयर किया है, जिसमें बताया गया कि दिल्ली पुलिस ने मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया, लेकिन उनके खिलाफ बहुत ही हल्की धाराओं में मामला दर्ज हुआ। ऐसे में उनको कड़ी सजा नहीं मिल पाएगी। इसके साथ ही सीएम ने लिखा कि कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।
 

सीसीटीवी वीडियो आया सामने
वहीं इस हादसे के कई सारे सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगे हैं, जिसमें लड़की कार के नीचे फंसी नजर आ रही। सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने 200 से ज्यादा फुटेज को कब्जे में लिया है। जिसके आधार पर जांच की जा रही।

उपराज्यपाल ने क्या कहा?
दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने भी इस घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कंझावला-सुल्तानपुरी में हुए अमानवीय अपराध पर मेरा सिर शर्म से झुक गया है और मैं अपराधियों की राक्षसी संवेदनहीनता से हैरान हूं। मैं दिल्ली पुलिस से इस घटना की मॉनिटरिंग ले रहा हूं। आरोपियों को पकड़ लिया गया है। सभी पहलुओं पर गहनता से विचार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *