September 23, 2024

अकाली दल पर बरसे सीएम भगवंत मान, मेडिकल कॉलेज के निर्माण में देरी को लेकर साधा निशाना

0

पंजाब 
संगरूर के मस्तुआना मेडिकल कालेज के निर्माण में हो रही देरी के लिए सी.एम. मान ने अकाली दल पर तीखा निशाना साधा है। सी.एम. मान ने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा करोड़ों रुपए इस मैडीकल कालेज के निर्माण के लिए जारी किया जा चुका है, लेकिन अकाली दल द्वारा इस कालेज की जमीन पर लगाए गए स्टे के कारण इसे अभी तक अप्रूव नहीं किया गया। सी.एम. मान ने ढींडसा परिवार को भी निशाने पर लिया। मान ने कहा कि बिना वजह इस जमीन का विवाद पैदा किया जा रहा है, इस जमीन पर एस.जी.पी.सी. का कुछ लेना-देना नहीं है।

उन्होंने कहा कि अकाली दल नहीं चाहता है कि संगरूर में किसी मैडीकल कालेज का निर्माण हो, क्योंकि अकाली दल नहीं चाहता कि यहां के लोगों को बढ़िया इलाज मिले और बच्चों का अच्छा भविष्य बन सके। उन्होंने कहा कि कालेज के निर्माण में हो रही देरी के पीछे सीधा अकाली दल का हाथ है। सी.एम. मान ने कहा कि अगर इस कालेज के निर्माण में अकाली दल द्वारा यह अड़ंगा न अटकाया गया होता, तो आज इसमें पहला समैस्टर भी चालू हो चुका होता। संगरूर : संगरूर के मस्तुआना मैडीकल कालेज के निर्माण में हो रही देरी के लिए सी.एम. मान ने अकाली दल पर तीखा निशाना साधा है।

सी.एम. मान ने कहा कि पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा करोड़ों रुपए इस मैडीकल कालेज के निर्माण के लिए जारी किया जा चुका है, लेकिन अकाली दल द्वारा इस कालेज की जमीन पर लगाए गए स्टे के कारण इसे अभी तक अप्रूव नहीं किया गया। सी.एम. मान ने ढींडसा परिवार को भी निशाने पर लिया। मान ने कहा कि बिना वजह इस जमीन का विवाद पैदा किया जा रहा है, इस जमीन पर एस.जी.पी.सी. का कुछ लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा कि अकाली दल नहीं चाहता है कि संगरूर में किसी मैडीकल कालेज का निर्माण हो, क्योंकि अकाली दल नहीं चाहता कि यहां के लोगों को बढ़िया इलाज मिले और बच्चों का अच्छा भविष्य बन सके। उन्होंने कहा कि कालेज के निर्माण में हो रही देरी के पीछे सीधा अकाली दल का हाथ है। सी.एम. मान ने कहा कि अगर इस कालेज के निर्माण में अकाली दल द्वारा यह अड़ंगा न अटकाया गया होता, तो आज इसमें पहला समैस्टर भी चालू हो चुका होता।

सी.एम. मान ने कहा कि हालांकि कालेज की जमीन पर अकाली दल का कहीं भी कोई जिक्र नहीं है, लेकिन फिर भी उन्होंने इस जमीन पर स्टे लगाया हुआ है। वहीं सी.एम. मान ने कहा कि कालेज तो जरूर बनेगा, इस जमीन पर नहीं तो कहीं और सही, लेकिन जरूर बनेगा। लेकिन अकाली दल की इस हरकसत से उनका असली चेहरा लोगों के सामने आ गया है, जिसके बाद अकालियों को संगरूर में लोगों के सामने आना मुश्किल हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *