September 23, 2024

BCCI ने अपने हाथ में ली ऋषभ पंत के इलाज की जिम्मेदारी, एयर एंबुलेंस के जरिए मुंबई के अस्पताल में शिफ्ट होंगे

0

देहरादून
बोर्ड ऑफ क्रिकेट काउंसिल ऑफ इंडिया (BCCI) ऋषभ पंत को देहरादून से मुंबई शिफ्ट करने के लिए तैयार है। मुंबई में विकेटकीपर-बल्लेबाज (Rishabh Pant) का लिगामेंट फटने सहित कई चोटों का इलाज किया जाएगा। इसे लेकर बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट एक नोटिस भी शेयर किया है और पंत को लेकर दूसरा हेल्थ अपडेट दिया है।

मुंबई में बीसीसीआई की देखरेख में होगा इलाज

बीसीसीआई द्वारा जारी किए गए नोटिस के मुताबिक पंत को मुंबई के कोकिलाबेन धीरुबाई अंबानी अस्पताल में शिफ्ट किया जाएगा। जहां पर उनका उपचार विशेषज्ञ डॉक्टर दिन शॉ पारदीवाला की देखरेख में होगा। बीसीसीआई ने ये भी कहा है कि मेडिकल टीम पूरे समय उनकी रिकवरी को मॉनिटर करती रहेगी। बोर्ड पंत को जल्द से जल्द ठीक करने के लिए हर तरह के काम और खर्चा उठाने को तैयार है।

मेडिकल रिपोर्ट्स के मुताबिक क्रिकेटर को कई चोटें लगी थीं, जिसमें माथे पर दो कट, उनके दाहिने घुटने में लिगामेंट फटना और उनकी दाहिनी कलाई, टखने, पैर के अंगूठे में भी चोट लगी थी और उनकी पीठ पर भयानक खरोचें आईं थीं। जिसका सही उपचार मुंबई में हो जाएगा।

30 दिसंबर की सुबह हादसे की शिकार हुई थी ऋषभ की कार

ऋषभ पंत 30 दिसंबर को दिल्ली से अपनी मां को सरप्राइज देने के लिए रुड़की लौट रहे थे। इसी दौरान देहरादून-दिल्ली हाइवे पर सुबह सुबह करीब 5.30 बजे उनकी कार भयंकर हादसे की शिकार हो गई। हादसे के वक्त ऋषभ पंत कार में अकेले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *