September 24, 2024

एशिया कप 2023 को लेकर BCCI और PCB में तनातनी जारी, नजम सेठी ने जानिए क्यों जय शाह से कहा- PSL 2023 का भी कैलें

0

 नई दिल्ली 

एशियन क्रिकेट काउंसिल (एसीसी) के चेयरमैन और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सेक्रेटरी जय शाह ने 5 जनवरी को 2023-24 के एसीसी इवेंट्स का कैलेंडर जारी किया। इस लिस्ट में एशिया कप 2023 भी शामिल है। जिसकी मेजबानी पाकिस्तान को करनी है, लेकिन बीसीसीआई पहले ही कह चुका है कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान में नहीं बल्कि किसी न्यूट्रल वेन्यू पर खेला जाएगा, हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) अभी भी इस बात पर अड़ा हुआ है कि एशिया कप 2023 पाकिस्तान में ही खेला जाएगा। जय शाह ने जैसे ही एसीसी इवेंट्स का कैलेंडर शेयर किया, उसके कुछ देर बाद ही पीसीबी के नए अध्यक्ष नजम सेठी का इस पर रिऐक्शन आया और यह वायरल हो गया है।
 
नजम सेठी ने कहा कि एसीसी ने एकतरफा तरकी से यह कैलेंडर बनाया और शेयर किया है। नजम सेठी ने ट्वीट में लिखा, 'शुक्रिया जय शाह एसीसी के एकतरफा 2023-24 के स्ट्रक्चर और कैलेंडर को  पेश करने के लिए खासकर एशिया कप 2023 को, जिस इवेंट को पाकिस्तान को होस्ट करना है। आप पाकिस्तान सुपर लीग 2023 का भी स्ट्रक्चर और कैलेंडर पेश कर सकते हैं। आप से जल्द जवाब की उम्मीद।'
 
एशिया कप 2023 को लेकर जय शाह ने करीब दो महीने पहले ही कहा था कि भारतीय टीम पाकिस्तान में खेलने नहीं जाएगी। जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा ने कहा था अगर ऐसा होता है तो पाकिस्तान 2023 वर्ल्ड कप खेलने के लिए इंडिया नहीं जाएगा। यह मसला अब समय के साथ-साथ और भी गंभीर होता जा रहा है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *