September 24, 2024

पंडित प्रदीप मिश्रा के बताये से नहीं हुई मुराद तो शिवलिंग उठा ले गया युवक

0

इंदौर

इंदौर से एक अनोखा मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा बताए गए एक उपाय से युवक की मुराद पूरी नहीं हो पाई तो उसने मंदिर के शिवलिंग को ही चुरा लिया। इतना ही नहीं उसने अन्य मंदिरों के शिवलिंग को भी खंडित कर दिया। दरअसल, इन दिनों पंडित प्रदीप मिश्रा के द्वारा बताए गए उपाय को लाखों लोग अपना रहे है। पंडित जी के प्रति लोगों की काफी ज्यादा आस्था है। लेकिन कई लोग उपाय करने के बाद भी परेशान है जिसकी वजह से वह गलत कदम तक उठा लेते हैं।

ऐसा ही एक मामला अभी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक इंदौर के छतरीपुरा और चंदन नगर थाना क्षेत्र में किए गए मंदिरों में एक युवक द्वारा किए गए तोड़फोड़ के कांड के बाद पुलिस ने उसे अपनी गिरफ्त में ले लिया है। युवक का नाम शुभम कैथवास है। पुलिस ने इस युवक को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह युवक काफी समय से परेशान चल रहा था।

इसकी वजह से इसने पंडित प्रदीप मिश्रा द्वारा बताए गए शिवलिंग पर जल चढ़ाने के उपाय को भी किया। लेकिन युवक की मुराद पूरी नहीं हो पाई। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। यह खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की तब युवक ने बताया कि वह काफी लंबे समय से भगवान शिवजी की आराधना कर रहा है और शिवलिंग पर जल चढ़ा रहा है। लेकिन उसकी कोई भी मुराद अब तक पूरी नहीं हो पाई। इसलिए इस घटना को अंजाम दिया गया। इस मामले को लेकर अब युवक के खिलाफ हिंदू संगठन के लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग की है। साथी थानों में हंगामा भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *