September 25, 2024

पाकिस्तान में हिंदू महिला से हैवानियत, स्तन काटा; सिर धड़ से अलग कर फेंका

0

इस्लामाबाद 
पाकिस्तान में हिन्दू अल्पसंख्यकों पर अत्याचार के मामले थम नहीं रहे हैं। ताजा मामले में दक्षिण-पूर्वी पाकिस्तान में एक हिंदू महिला का क्षत-विक्षत शव गुरुवार को एक खेत में  मिला है। पुलिस ने कहा है कि मुस्लिम बहुल देश में अल्पसंख्यकों के खिलाफ नवीनतम संदिग्ध हमले में कथित हत्या की जांच कर रहे हैं।

अमेरिकी समाचार द्वारा देखी गई एक पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, महिला के बेटे, सोमर चंद ने कहा कि उसने अपनी लापता मां को कुछ रिश्तेदारों के साथ खोजने के बाद उसका क्षत-विक्षत शव पाया है। उसने आरोप लगाया कि लाश के साथ हैवानियत की गई है। सिर धड़ से अलग कर दिया गया है और स्तन काट दिए गए हैं। शरीर पर कई जगह त्वचा भी छील दिए गए हैं।

मानवाधिकार कार्यकर्ता सुरेंद्र वलसाई के अनुसार, 40 वर्षीय दया भील बुधवार को लापता हो गई थी। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक उसके बेटे ने सिंध प्रांत में पुलिस को बताया था कि उसकी मां घास लेने गई है लेकिन घर नहीं लौटी।

सिंध पुलिस ने कहा कि मामले में कई गिरफ्तारियां की हैं और जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है। हालांकि, पुलिस कथित हत्या का मकसद निर्धारित नहीं कर पाई है। पुलिस ने इससे ज्यादा जानकारी साझा करने से भी इनकार कर दिया है।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *