September 27, 2024

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया भर में विश्वगुरु बन रहा ,मध्यप्रदेश में तो अमृत वर्षा हो रही : मुख्यमंत्री शिवराज

0

इंदौर

प्रवासी भारतीय सम्मेलन के उद्घाटन अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि देश अमृतकाल मना रहा है और वे मानते हैं कि मध्यप्रदेश में तो अमृत वर्षा हो रही है। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश दुनिया भर में विश्वगुरु बन रहा है। पीएम के हर फैसले को लागू कर पूरा करने में मध्यप्रदेश ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। सारा देश पीएम मोदी के पीछे खड़ा है। सभी चाहते हैं कि दुनिया भर में आर्थिक शक्ति, ज्ञान शक्ति और आत्मनिर्भर शक्ति के रूप में भारत आए और इसे पीएम मोदी के नेतृत्व में पूरा होने का सपना भी हम देख रहे हैं। मुख्यमंत्री प्रवासी भारतीयों से माफी भी मांगी और कहा कि वे माफी चाहते हैं कि हॉल छोटा पड़ गया और सभी प्रवासी भारतीय इसके भीतर बैठ नहीं सके।

इंदौर के लोगों ने पीएम मोदी के स्वच्छ भारत मिशन को सफल बनाते हुए स्वच्छता का छक्का लगाया है और प्रवासी भारतीय सम्मेलन में अतिथियों को होटल की बजाय घरों में रोकने के लिए तैयार थे। यह इंदौर के लोगों की मेहमाननवाजी का अप्रतिम उदाहरण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *