September 27, 2024

 सिद्धू मूसेवाला को मारी 6 गोलियां, तुम्हें मारेंगे 10,सतना के व्यवसायी को मिली धमकी

0

सतना

मध्य प्रदेश के सतना में मोबाइल की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति को व्हाट्सएप पर ऐसा वॉयस मैसेज आया, जिसे सुनकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। मैसेज भेजने वाले ने कहा कि उसने सिद्धू मूसेवाला को 6 बार गोली मारी थी। अब तुम्हारा नंबर है। तुमको मारने के लिए 12 लाख रुपये की सुपारी मिली थी। यह सुनकर दुकानदार के होश उड़ गए।

बताते चलें कि मोबाइल दुकान चलाने वाले जयप्रकाश गुप्ता के वाट्सएप पर छह जनवरी की रात आठ बजे मोबाइल नंबर (828) 513-2791 से कॉल की गई थी. फोन करने वाले ने पहले दोस्त के तौर पर बात की। जयप्रकाश उसे पहचान नहीं पाए और फोन उठाना बंद कर दिया।

इसके बाद उसने वॉट्सऐप पर मैसेज किया कि मैं गोल्डी बराड़ का राइट हैंड हूं। मैंने तुम्हारे नाम की सुपारी ली है। वॉयस मैसेज में यह भी कहा कि मैं तुम्हारा काम खत्म कर दूंगा। इसके बाद रात 11 बजकर 20 मिनट पर दोबारा कॉल आई। इसमें उसने कहा मैं तुम्हें मारने के लिए 12 लाख की सुपारी ले गया हूं।

फील्डिंग जमी है, कल काम हो जाएगा

इस पर जयप्रकाश ने पूछा कि यह काम कौन करवा रहा है। उन्होंने कहा कि तुम सिद्दू मूसेवाला को जानते हैं। मैंने उसे 6 गोलियां मारीं। मैं तुम्हें 10 गोलियां मारूंगा। फील्डिंग जमी हुई है। कल तुम्हारा काम हो जाएगा। कॉल कटने के बाद उन्होंने वाट्सएप पर जयप्रकाश की फोटो पर क्रास भेजा और लिखा कि तुम्हें सुबह खत्म कर देंगे, टेंशन मत लो, इंतजार करो।

इस घटना में कोलगवां थाना प्रभारी डीपी सिंह चौहान ने जानकारी दी कि पीड़ित ने शिकायत दर्ज कराई है. जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जिस नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई है उसकी जांच कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *