September 28, 2024

पीले लिफाफे में छिपे राज की क्या है कहानी, जिसे लेकर अखिलेश पहुंचे थे पुलिस मुख्यालय

0

 लखनऊ 
समाजवादी पार्टी और बीजेपी के बीच ट्विटर पर चल रहा संग्राम भले ही खत्म हो गया है लेकिन उस पीले लिफाफे का राज अभी भी लोगों के सामने आना बाकी है, जिसे अखिलेश यादव लेकर पुलिस मुख्यालय पहुंचे थे। आखिर उस पीले लिफाफे में क्या था जिसे लेकर लोगों के दिल में जिज्ञासा बनी हुई है। ट्विटर पर छीड़े भीषण घमासान के बीच अखिलेश यादव एक पीले लिफाफे को लेकर डीजीपी ऑफिस पहुंचते हैं। अखिलेश यादव की तस्वीर पुलिस मुख्यालय से बाहर निकलने के दौरान नजर आई थी।  उनके हाथ में एक पीला लिफाफा भी था। ऐसा बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव के हाथ में जो पीला लिफाफा था उसमें तमाम उन ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट थे जो उनके खिलाफ किए गए थे। 
 
सब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने डीजीपी ऑफिस में इन स्क्रीनशॉट्स के बिनाह शिकायत दर्ज कराई कि उनके और उनके परिवार के खिलाफ गलत भाषा का इस्तेमाल किया गया है। इस लिफाफे में तमाम उन ट्विट्स के स्क्रीनशॉट मौजूद थे जिन जो अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव के खिलाफ किए गए थे। अखिलेश यादव ने या शिकायत दर्ज कराई कि उनकी पत्नी के खिलाफ भी अपमानजनक ट्वीट किए गए हैं। 

इस शिकायत के बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर एसबी शिरोडकर ने आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया कि अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा और उन्हें उचित दंड दिया जाएगा।  उन्होंने  इस बात पर जोर दिया कि भले वह किसी भी पार्टी के हों उन्हें नहीं बख्शा नहीं जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *