September 28, 2024

सुनील शेट्टी ने कहा कचरा नहीं देखना चाहते लोग

0

सुनील शेट्टी ने हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने उनसे बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड खत्म करने के लिए मदद करने की रिक्वेस्ट की थी और तभी से वह लाइमलाइट में बने हुए हैं। उनकी इस बात पर सोशल मीडिया पर कईयों ने उनका मजाक बनाया था तो कुछ ने तारीफ भी की थी। बता दें कि सुनील 90 के दशक के सबसे पॉपुलर स्टार्स में से एक है, वह अभी भी अपना बेस्ट दे रहे हैं और जल्द ही उन्हें फिल्म हेरा फेरी 3 में देखा जाएगा। वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू में सुनील ने फिल्मों की असफलता के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि दर्शक उनके द्वारा फेंके गए कचरे के लिए पैसा खर्च नहीं करेंगे, यही वजह है कि बॉलीवुड इस दौर से गुजर रहा है। उन्होंने कहा कि उनके बच्चे उनसे पूछते हैं कि उन्होंने फिल्में करना क्यों बंद कर दिया तो उन्होंने उन्हें बताया कि उन्होंने बहुत सारी गलतियां की हैं और दर्शक उनके द्वारा दिए जा रहे कचरे के लिए भुगतान करने को तैयार नहीं हैं।

बॉलीवुड को दोबारा विचार करने की जरूरत- सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी ने इंटरव्यू के दौरान कहा कि बॉलीवुड को ड्राइंग बोर्ड पर वापस जाने और इस पर दोबारा विचार करने की जरूरत है कि आखिर इकोनॉमी कैसे काम करेंगी उन्होंने 90 के दशक और अब के बीच के सबसे बड़े अंतर का भी खुलासा किया। उन्होंने कही कि पहले उन्हें उस तरह से आंका नहीं जाता था जिस तरह से आज आंका जाता है। उन्होंने खुलासा किया कि उनकी पहली फिल्म आरजू बंद हो गई थी, लेकिन चूंकि वह एक्शन में अच्छे थे, इसलिए दूसरी फिल्में साइन कीं। अगर यही बात आज होती, तो वह खत्म हो जाते और सोशल मीडिया पर मजाक भी बनता। बता दें कि सुनील को आखिरी बार विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म धारावी बैंक में देखा गया था।

आपको बता दें कि सुनील शेट्टी अब कम ही फिल्मों में नजर आते है। वह बॉलीवुड के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर रहे हैं। बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले सुनील के दोनों बच्चे अथिया शेट्टी और अहान शेट्टी भी फिल्मों में कदम रख चुके है। अथिया ने 2-3 फिल्मों में काम करने के बाद एक्टिंग छोड़ दी है। फिलहाल वह अपने ब्वॉयफ्रेंड और क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी की तैयारियां कर रही है। वहीं, अहान अभी तक सिर्फ एक फिल्म तड़प में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *