September 23, 2024

रायपुर मंडल के अंतर्गत सांसदों के साथ रेल मंडल प्रबंधक की बैठक

0

रायपुर

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के रायपुर रेल मंडल के अंतर्गत संसदीय क्षेत्रों के सांसदों की गुरूवार को हुई बैठक  सफल और सौहर्दपूर्ण संपन्न हुई।  बैठक रायपुर मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय स्थित सभागार में हुई। बैठक की अध्यक्षता  विजय बघेल, सांसद सदस्य, दुर्ग ने की।

इस बैठक में श्री विजय बघेल- सांसद, दुर्ग, श्री मोहन मंडावी  सांसद, कांकेर, श्रीमती फूलों देवी  माननीया राज्यसभा सांसद सहित अन्य सांसदों के प्रतिनिधि, विभिन्न विभागों के प्रधान विभागाध्यक्ष, मंडल रेल प्रबंधक रायपुर सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे। बैठक के प्रारंभ में महाप्रबंधक, दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे श्री आलोक कुमार ने उपस्थित सांसदों का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी के मार्गदर्शन और बहुमूल्य सुझाव का लाभ हमें अपनी सेवाओं को बेहतर करने में मिलेगा इस बैठक में यात्री सुविधाओं तथा रेल विकास से संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई।

मंडल रेल प्रबंधक रायपुर श्री संजीव कुमार ने इस अवसर पर दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की यात्री सुविधाओं, उपलब्धि को  सांसद सदस्यों के समक्ष प्रस्तुत किया। तत्पश्चात उन्होनें रायपुर रेल मंडल में चल रहे अधोसंरचना से संबंधित कार्यों, यात्री सुविधाओं से संबंधित विशेष कार्य एवं अन्य विकासात्मक कार्यों को सांसदों के समक्ष प्रस्तुत किया।बैठक में  सांसदों ने महाप्रबंधक एवं रेलवे के अधिकारियों के समक्ष रेल विकास एवं विभिन्न यात्री सुविधाओं के विकास पर विस्तार से चर्चा की। महाप्रबंधक ने बैठक में उठाए गए मुद्दों तथा सुझावों को नियमानुसार प्राथमिकता के साथ पूरा करने के प्रयास के प्रति आश्वस्त किया। बैठक के अंत में उप- महाप्रबंधक(सामान्य) श्री तन्मय महेश्वरी ने सांसदों का इस बैठक में उपस्थित होने तथा उनके विकासात्मक कार्य तथा यात्री सुविधा से सम्बंधित सुझाव देने के लिए आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *