September 23, 2024

भाजयुमो ने किया रायपुर विकास प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन

0

रायपुर

भारतीय जनता युवा मोर्चा के पदाधिकारियों ने युवाओं के हित के लिए शुक्रवार को रायपुर विकास प्राधिकरण के खिलाफ प्रदर्शन किया। रायपुर विकास प्राधिकरण और चिप्स के लड़ाई में 150 स्टार्टअप्स जिसमे 3000-4000 लोगों का रोजगार करते है। उनको इनकी लड़ाई में बिना पूछे सिटी सेंटर मॉल में रायपुर विकास प्राधिकरण की जो जगह है उसको बेच रहा है क्योंकि चिप्स के ऊपर रा. वि.प्र का 2.18करोड़ रूप किराया बाकी है। चिप्स निरंतर सभी 150 स्टार्टअप से हर महीने किराया वसूलता आया है। अपने भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए बिना स्टार्टअप के मालिकों को जानकारी दिए जगह को बेच रहा है दोनों विभाग एक दूसरे के आरोप मड रहा है और यहाँ युवा बेरोजगार होने की इस्थिति में हैं।

इस स्टार्टअप आफिस का अटल इन्क्यूबेशन सेंटर के नाम से जाना जाता है जिसमे लग भाग 20 करोड़ रुपए से स्मार्ट और नवीन तकनीकी विकास के साथ पूरे जगह को बनाया गया है। जिसका पूरे देश भर में ख्याति प्राप्त है। एक तरफ कांग्रेस सरकार बोलती है छ:ग में बेरोजगारी नही है और दूसरी तरफ युवाओं को बेरोजगार कर रही है। जहाँ आज के समय मे स्टार्टअप्स का चलन है पूरे देश दुनिया में स्टार्टअप्स का बोल बाला है वहीं यह कांग्रेस सरकार जिसका कोई सोच ही नही युवाओ को ले कर के सिर्फ फ्लेक्स तक सीमित है।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और रा.वि.प्र के पूर्व अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने अतिरिक्त सीईओ को ज्ञापन देते हुए चेतावनी दी है जो भी टेंडर हुआ है उसमें युवाओं का हित देखते हुए तुरंत रोका जाए और टेंडर में जिस जगह की एक समय रेट 11000 प्रति वर्ग फिट थी आज वो 6500 वर्ग फिट कैसे हो गई किस मापदंड से यह रेट तय हुआ है। अन्यथा युवाओं का बहुत बड़ा शैलाब रायपुर विकास प्राधिकरण के तरफ कूच होगा जिसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। संजय श्रीवास्तव ने आरोप लग गया यह पूरा मामला भ्रष्टाचार का है जिसमे 3000-4000 का भविष्य का बलिदान दिया जा रहा है। 10 दिन का समय दिया गया है रायपुर विकास प्राधिकरण को।

चिप्स के सीईओ रितेश अग्रवाल को भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव,भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष रितेश मोहरे,हरिओम साहू,भाजपा माना मंडल अध्यक्ष रविन्द्र ठाकुर,भाजयुमो रायपुर जिला अध्यक्ष गोविंद गुप्ता, महामंत्री राहुल राव,अर्पित सूर्यवंशी, प्रदेश मीडिया प्रभारी विकास मित्तल, नीति अनुसंधान प्रमुख गगन मित्तल, अभिषेक धनगर, प्रखर मिश्रा, पकन्न दुबे, सोनू साहू, अजिनेश शुक्ला, नरेश पिल्ले, राहुल ठाकुर ने ज्ञापन सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *