September 29, 2024

एयर इंडिया पेशाब कांड : आरोपी शंकर मिश्रा ने कोर्ट में कहा, खुद महिला ने ही अपनी सीट पर किया पेशाब

0

नई दिल्ली
एयर इंडिया के विमान में महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा के खिलाफ  पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई हुई. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने शंकर मिश्रा की कस्टडी की मांग की है। पुलिस का कहना है कि पूरी घटना को स्टैब्लिश करना चाहती है। वहीं, आरोपी शंकर मिश्रा ने अदालत को बताया है कि उसने ऐसा नहीं किया था। उन्होंने कहा उसका बुजुर्ग महिला यात्री ने खुद पर पेशाब किया था। इस मामले में पटियाला हाउस कोर्ट ने शंकर मिश्रा की पुलिस कस्टडी की मांग के मामले को सेशन कोर्ट ने फिर से मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में सुनवाई के लिए भेज दिया है। सेशन कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को छूट दी कि वो जो नए ग्राउंड इस कोर्ट मे रखे हैं उसे मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट के सामने रखे।

मिश्रा का चौंकाने वाला दावा सत्र अदालत द्वारा दिल्ली पुलिस द्वारा दायर एक आवेदन पर जारी नोटिस के जवाब में आया है। इसमें उनसे पूछताछ के लिए हिरासत में लेने का अनुरोध किया गया था। उसे एक अदालत ने शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। जिसने पुलिस की हिरासत के अनुरोध को ठुकरा दिया था।

बता दें कि दिल्ली की एक अदालत ने एयर इंडिया की उड़ान में एक बुजुर्ग महिला सहयात्री पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को बुधवार को जमानत देने से इनकार कर दिया। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोमल गर्ग ने आरोपी की जमानत अर्जी यह कहते हुए खारिज कर दी कि उसे इस समय जमानत पर रिहा करना उचित नहीं है। यह घटना पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आने वाली एअर इंडिया की एक उड़ान के 'बिजनेस क्लास' में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *