September 29, 2024

तमिलनाडु पुलिस ने कांचीपुरम में कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में 5 लोगों को किया गिरफ्तार

0

चेन्नई
तमिलनाडु के कांचीपुरम के बाहरी इलाके में एक कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी पांच लोगों को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। यह भयानक घटना गुरुवार की रात को हुई जब पांच आरोपियों ने 19 वर्षीय लड़की और उसके प्रेमी को बेंगलुरू-पुडुचेरी बाहरी रिंग रोड के पास एक सुनसान जगह पर घेर लिया था। मौके पर अक्सर स्थानीय असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है जो शराब का सेवन करते हैं और ऐसी अन्य गतिविधियों में शामिल रहते हैं। कांचीपुरम का मंदिर शहर राज्य की राजधानी चेन्नई से 85 किमी दूर स्थित है।
 
कथित तौर पर दंपति शाम करीब 7 बजे मौके पर पहुंचे थी। गुरुवार को दो आरोपियों की नजर पास में ही शराब पी रहे लोगों पर पड़ी। इसके बाद दोनों के साथ तीन और लोग जुड़ गए। जिसके बाद आरोपी ने चाकू की नोंक पर लड़की के प्रेमी को पकड़ा और लड़की को कुछ दूर खींच ले गया और पांचों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गए। कांचीपुरम के पुलिस उपाधीक्षक पी. जूलियस सीजर ने कहा, “लड़की के विरोध करने पर आरोपियों ने दंपति को जान से मारने की धमकी दी।”
 
घटना के बाद दंपती मौके से भाग निकला और परिजनों को इसकी जानकारी दी। लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस एक आरोपी विमल कुमार को ट्रैक करने में कामयाब रही, जिसका नाम अन्य अपराधियों ने अपराध करते समय लिया था।

पीड़ितों ने पुलिस पूछताछ के दौरान उसका नाम याद किया, जिससे पुलिस 25 वर्षीय विमल कुमार तक पहुंच पाई। पूछताछ के बाद, पुलिस ने बाद में 22 साल के मणिकंदन, 20 साल के शिवकुमार, 22 साल के विग्नेश और 23 साल के थेन्नारासु को गिरफ्तार कर लिया है। सभी पांच लोगों पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *