September 29, 2024

 नाराज किन्नरों ने नशीला पदार्थ पिलाकर युवक का काटा प्राइवेट पार्ट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

जबलपुर
 जबलपुर में बेहद दशर्मनाक घटना सामने आई है। यहां किन्नरों ने मिलकर एक युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया।किन्नरों ने युवक को नशीला पदार्थ पिलाया और वारदात को अंजाम दिया। नशे में होने के कारण युवक इस हरकत का विरोध नहीं कर पाया। जिसके बाद युवक को जब होश आया तो उसे अपने साथ हुई हकरत का पता चला। जिसके बाद युवक थाने पहुंचा और अपने साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी।

इस बात से थे नाराज

 जानकारी के अनुसार गोसलपुर के बुढ़ागढ़ निवासी मंजीत यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वर्तमान में वह हनुमानताल स्थित गुड्डी बाई के मकान में किराए से रह रहा है और नाचने-गाने का काम करता है। उसके काम से जोया किन्नर व अन्य जलन रखते हैं और अक्सर ही विवाद करने पर उतारू रहते हैं। 4 जनवरी को जोया ने उसे किसी काम से अधारताल के एक सुनसान इलाके में बुलाया, जहां वह अपने दो अन्य साथियों के साथ खड़ी थी।

पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

उन तीनों ने मिलकर युवक को कोई नशीली चीज खिलाई और फिर गाड़ी में ले जाकर लिंग काटकर उसे किन्नर बना दिया। घटना के बाद वह कई दिनों तक बीमार भी और जब वह थोड़ा संभला तो उसने आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगो की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *