September 23, 2024

रिटायर कर्मी हमारी सोसाइटी के आधार स्तंभ : मिश्र

0

भिलाई

भिलाई इस्पात संयंत्र में कार्यरत कर्मियों की सबसे पुरानी सहकारी संस्था इस्पात कर्मचारी को-आपरेटिव क्रेडिट सोसाइटी लिमिटेड सेक्टर-6 में माह दिसंबर या उसके पूर्व सेवानिवृत्त हुए कर्मियों के लिए विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान रिटायर कर्मियों को जमा राशि का भुगतान चेक के माध्यम से कर ससम्मान विदा किया गया,वहीं दिवंगत कर्मियों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

अध्यक्ष बृज बिहारी मिश्र व सोसायटी के पदाधिकारियों ने रिटायर हुए कर्मियों का सम्मान किया और उन्हें सुखद भविष्य की शुभकामनाएं दी। अपने स्वागत भाषण में मिश्र ने कहा कि भिलाई इस्पात संयंत्र की सेवा के साथ-साथ इन रिटायर कर्मियों ने हमारी सोसाइटी को भी सुदृढ किया है,और यह सभी सदस्य हमारी सोसाइटी के आधार स्तंभ हैं।

इन रिटायर सदस्यों में श्रीमती विनोदिनी साइमन,डोलन बनर्जी, अहिबरन सिंह,देवी प्रसाद,दीनानाथ मिश्र,दिनेश कुमार जैन,मन्नूलाल रामदास देशलहरा,एमएलए यादव, के.एम.मुरली,एनके पांडे,पोषणलालवर्मा,पवन कुमार,कोमल सिंह,दिलीप कुमार वर्मा,मनहरण लाल वर्मा,केके सिंह,गोकुल प्रसाद,खोरबाहरा राम, ए.किशोरी,के.प्रसाद,एके आग्लावे, त्रिनाथ साहू,एच एस फलित कुमार, वीके चौबे,बलकार सिंह भट्टी,दिलीप कुमार,बलवंत सिंह,मीनू मजूमदार और रामनरेश सिंह शामिल है।

समारोह में उपस्थित रिटायर कर्मियों ने सम्मान के लिए आभार जताया और अपना सेवाकाल याद करते हुए कहा कि भिलाई स्टील प्लांट के साथ-साथ कोआपरेटिव सोसाइटी सेक्टर-6 ने भी हमारे जीवन स्तर को बेहतर बनाने में अपना योगदान दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *