October 1, 2024

नरेला विधानसभा में तीव्र गति से हो रहा विकास – मंत्री सारंग

0

मंत्री सारंग ने नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड-58 में विकास कार्यों का किया भूमि-पूजन
वार्ड-58 में 4 करोड़ 52 लाख की लागत से होंगे विभिन्न विकास कार्य

भोपाल

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने मंगलवार को नरेला विधानसभा अंतर्गत वार्ड-58 में लगभग 4 करोड़ 52 लाख रूपये की लागत के डामरीकरण एवं सी.सी. सड़क निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन किया। मंत्री सारंग ने संबोधित करते हुए विगत 15 वर्षों में नरेला विधानसभा में किये गये विकास कार्यों का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि नरेला विधानसभा में विकास के अनुकरणीय कार्य हुए हैं। पक्की सड़कें, फ्लाई-ओवर और आदर्श ड्रेनेज सिस्टम क्षेत्र की पहचान बन गई है। मंत्री सारंग ने कहा कि कस्तूरबा नगर में आंतरिक सड़कों के डामरीकरण एवं सी.सी. सड़क निर्माण से नागरिकों को सुगम आवाजाही की सहूलियत होगी। भूमि-पूजन कार्यक्रम के दौरान स्थानीय पार्षद, गणमान्य नागरिक एवं क्षेत्रीय रहवासी उपस्थित रहे।

वार्ड-58 में ये होंगे काम

मंत्री सारंग ने नरेला विधानसभा अंतर्गत जोन क्रमांक-12 के वार्ड-58 में कस्तूरबा नगर के विभिन्न क्षेत्रों में 4 करोड़ 13 लाख रूपये की लागत से डामरीकरण, कस्तूरबा नगर सिटी हॉस्पिटल के सामने 19 लाख 13 हजार रूपये के डामरीकरण रोड कार्य सहित कस्तूरबा नगर में सरोज सदन के पास 19 लाख 99 हजार की लागत से सी.सी. सड़क के निर्माण कार्यों का भूमि-पूजन किया।

मंत्री सारंग का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत

वार्ड-58 में विभिन्न विकास कार्यों के भूमि-पूजन के दौरान चिकित्सा शिक्षा मंत्री सारंग के नेतृत्व में कस्तूरबा नगर, जैन मंदिर से चेतक चौराहा वार्ड कार्यालय तक विकास यात्रा निकाली गई। मंत्री सारंग का विभिन्न स्थानों पर स्वागत मंचों से क्षेत्र के नागरिकों द्वारा उत्साहपूर्वक स्वागत किया गया। मंत्री सारंग ने समस्त क्षेत्रवासियों का अभिवादन स्वीकार किया और जनता से मिले अपार स्नेह वर्षा के लिये सभी का आभार माना।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *