October 2, 2024

गुजरात चुनाव में 53 % वोट मिलना विपक्ष की नकारात्मक राजनीति का परिणाम-वीडी शर्मा

0

भोपाल
 भारतीय जनता पार्टी (BJP) की दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया को जानकारी दी। बैठक में 322 कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में देशभर के काम एवं अभियान के बारे में चर्चा की। पीएम मोदी और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का गुजरात चुनाव को लेकर अभिनंदन किया गया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी में दो प्रस्ताव पारित किए गए। देश की वर्तमान राजनीति स्थिति, सामाजिक और आर्थिक तौर पर जो संकल्प हैं वो प्रस्ताव लाए गए हैं।

जी 20 देशों के सम्मेलन में भारत की अध्यक्षता को लेकर वक्तव्य जारी किया गया। मोदी सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं को लेकर वक्तव्य जारी किए गए। जिन राज्यों में चुनाव होने हैं उस को लेकर भी चर्चा हुई है। संगठन और सरकार में बदलाव को लेकर कहा कि बदलाव आलाकमान तय करेगा। गुजरात के चुनाव में जो जीत हुई है, उसमें जो एन्टी इनकंबेंसी को प्रो कबंसी में बदला है। 53 प्रतिशत वोट गुजरात चुनाव में मिलना विपक्ष की नकारात्मक राजनीति की करारी हार हुई है। आगामी 9 राज्यों में होने वाले चुनाव में कार्यकरिणी ने जीत का संकल्प लिया है।

पीसीसी चीफ कमलनाथ के बयान पर उन्होंने पलटवार किया है। बोले- क्या सही और क्या गलत है ये प्रदेश की जनता जानती है। योजनाओं को लेकर बीजेपी प्रदेश की जनता के बीच में जाती है। विकास और भारतीय जनता पार्टी एक-दूसरे के पर्याय है। कमलनाथ सरकार के 15 महीने में प्रदेश दुरावस्था में चला गया था। ढकोसला कौन करता है ये कमलनाथ बखूबी बता सकते हैं।
प्रधानमंत्री मोदी की नसीहत का एमपी में असर

वीडी शर्मा बोले- हम सकारात्मक राजनीति करें नकारात्मक बयानों से बचें। सकारात्मक राजनीति के साथ अपना काम करे, जिनके पास जो काम वहीं करें। सेंसर बोर्ड से लेकर समाज में, सरकार में सिस्टम बना हुआ है। सबकी जिम्मेदारी तय, वो अपना काम करेंगे। सब बातों की जिम्मेदारी हमारी नहीं है। मेरी जिम्मेदारी है अपने मध्य प्रदेश बीजेपी के सगठनों के काम की चिंता करू, कैसे बूथों को मजबूत करू।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *