October 2, 2024

कुरैशियान में अवैध पशु कटान पर बवाल, पुल‍िस पर तस्‍कारों ने की फायर‍िंग, भागकर बचाई जान

0

बागपत
अवैध पशु कटान के लिए बदनाम पुराना कस्बा में एक बार फिर कटान का राजफाश हुआ है। कुरैशियान मुहल्ले के दो मकानों में पशुओं का कटान किया जा रहा था। रोकने के लिए पुलिस पहुंची तो दुस्साहसी पशु तस्करों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर डाली। पुलिसकर्मियों ने भागकर अपनी जान बचाई। इससे हंगामा हुआ। बाद में दो सीओ व कई थानों की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दो लोगों को हिरासत में लिया।
 
पशु तस्करों ने पुल‍िस पर की फायर‍िंग तो मच गया हड़कंप
कुरैशियान मुहल्ले के इमरान व एक अन्य व्यक्ति के मकान में शुक्रवार सुबह मवेशियों का कटान किया जा रहा था। इसकी सूचना एक महिला ने पुलिस को दी।
स्थानीय पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो पशु तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे भगदड़ मच गई। पुलिसकर्मियों ने दौड़कर अपनी जान बचाई।
पुलिसकर्मियों ने पूरे मामले से अधिकारियों को अवगत कराया। थोड़ी देर बाद ही बागपत सीओ डीके शर्मा, खेकड़ा सीओ विजय चौधरी के साथ बागपत कोतवाली, खेकड़ा व सिंघावली अहीर थाने की पुलिस पहुंच गई।पुलिस को देख पशु तस्कर दौड़ पड़े। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया। सीओ डीके शर्मा का कहना है कि इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पारिवारिक विवाद ने खोली अवैध कारोबार की पोल
मकानों में अवैध पशु कटान चल रहा था और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। परिवार की एक महिला का विवाद चल रहा है। उसी महिला ने सबक सिखाने के लिए पुलिस को अवैध पशु कटान की सूचना दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *