October 2, 2024

लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री भी हैं मोदी भक्त, दावोस में खुद एकनाथ शिंदे को बताया

0

 नई दिल्ली 
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने गुरुवार को कहा कि लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री ने उनसे कहा कि वह भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रशंसक हैं। शिंदे ने प्रधानमंत्री मोदी की उपस्थिति में मुंबई में एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि दावोस में यूरोपीय देश के नेताओं के साथ मुलाकात के दौरान उन्होंने यह बात कही।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को मुंबई में 38000 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इससे ठीक एक दिन पहले यानी बुधवार को एकनाथ शिंदे दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की बैठक में भाग लेकर मुंबई वापस लैटे। 

शिंदे ने कहा, "लक्जमबर्ग के प्रधानमंत्री ने मुझे बताया कि उन्होंने पीएम मोदी के साथ एक तस्वीर खिंचवाई थी। उन्होंने मुझे वह तस्वीर भी दिखाई। उन्होंने मुझसे कहा कि वह मोदी भक्त हैं। मोदी जी न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में लोकप्रिय हैं।"

एकनाथ शिंदे ने आगे कहा, "मैं जर्मनी और सऊदी अरब के लोगों से मिला, जिन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं मोदी जी के साथ हूं। मैंने उन्हें बताया कि मैं उनके साथ हूं। दावोस में भारत और मोदी जी के बारे में लोग बहुत सकारात्मक थे।"

सीएम शिंदे से अपनी वैश्विक लोकप्रियता के बारे में सुनने के बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बारी थी। उन्होंने भारत के बारे में बढ़ती सकारात्मकता के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *