October 2, 2024

ज्‍योतिरादित्‍य अगर तोप होते तो अपने क्षेत्र में क्‍यों हारते-कमलनाथ

0

  टीकमगढ
 मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ‘अब हमें किसी सिंधिया की जरूरत नहीं. वह कोई तोप नहीं. अगर तोप होते तो ग्वालियर और मुरैना का महापौर का चुनाव क्यों हारे.’ कमलनाथ विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर शुक्रवार को टीकमगढ़ आए थे. उन्होंने यहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को एकजुट होने की नसीहत दी.

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ टीकमगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से वन-टू-वन चर्चा कर रहे हैं. अपने प्रवास के दौरान उन्होंने मीडिया से कहा कि इस बार आने वाले विधानसभा चुनाव में स्थानीय प्रत्याशी को महत्व दिया जाएगा. बुंदेलखंड आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र से भी पिछड़ा है. इसलिए यहां विकास की बहुत जरूरत है. यहां किसान परेशान है. सिंचाई के लिए पानी नहीं मिल रहा. पीने का पानी उपलब्ध नहीं है. लोग पलायन कर रहे हैं.

हमारा मुकाबला बीजेपी संगठन से- कमलनाथ
कमलनाथ ने कहा, हमारा मुकाबला भाजपा के संगठन से है इसलिए कांग्रेस के संगठन को मजबूत करना है. अब पहले जैसा चुनाव नहीं होता. चुनाव की परिभाषा बदल गई है. मुझे भी बदलाव लाना है, इसलिए पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ वन-टू-वन चर्चा कर रहा हूं. अब मुझे सिंधिया की जरूरत नहीं है. सिंधिया कोई तोप नहीं हैं. अगर तोप होते तो ग्वालियर और मुरैना का महापौर का चुनाव क्यों हारे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *