October 2, 2024

भोपाल में पुजारी संघ भी आया धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में,बोले -सड़क पर उतरने को मजबूर न करें

0

भोपाल
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में पुजारी संघ सभा हो रही है. इस सभा में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के समर्थन में प्रस्ताव पास किया गया है. मध्य प्रदेश संत पुजारी महासंघ में जुड़े हजारों कर्मकांडी ब्राह्मण सभा में इकट्ठा हुए हैं. प्रस्ताव में लिखा गया है कि कोई समाज या संस्था धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के ऊपर आरोप लगाते हैं. उनकी प्रतिष्ठा पर अंकुश लगाने का प्रयास करते हैं तो मध्य प्रदेश के पंडित उनके समर्थन पर सड़कों पर उतर जाएंगे.

टीवी9 भारतवर्ष से बातचीत में मध्य प्रदेश संत पुजारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद दीक्षित ने कहा कि हम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ हैं. वहीं ‘संस्कृति बचाओ मंच’ के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने कहा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ कोई भी मुकदमा दर्ज होगा तो सभी पुजारी सड़क पर उतरेंगे.

वहीं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बागेश्वर पीठाधीश का समर्थन करते हुए उनके खिलाफ लगे आरोपों को मिथ्या बताया है. साथ ही उन्होंने सवाल उठाया है कि ये अंध श्रद्धा उन्मूलन समिति मजारों पर सवाल क्यों नहीं उठाती?

दरगाहों पर लोग जमीन पर लोटते-पीटते हैं- कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि दरगाहों पर लोग जमीन पर लोटते-पीटते हैं. बावजूद इसके किसी की हिम्मत नहीं पड़ती है कि इस मुद्दे को उठाए. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्होंने खुद धीरेंद्र शास्त्री का इंटरव्यू देखा है. इसमें वह साफतौर पर कह रहे हैं कि यह उनका चमत्कार नहीं है. बल्कि वह इन चमत्कारों का श्रेय हनुमानजी और संन्यासी बाबा को देते हैं. वह कहते हैं कि उन्हें हनुमानजी पर विश्वास है और उन्हीं की कृपा से सब हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed