October 3, 2024

पेड़ से टकरा गई अनियंत्रित कार, आग में झुलसने से हुई 3 की मौत

0

रायपुर
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के पास एक गांव में कार में सवार लोग गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गए। शनिवार की देर रात रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पौड़ी पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित कार पेड़ से टकरा गई जिसके कारण उसमें आग लग गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई।

लॉकिंग सिस्टम जाम होने से हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक पेड़ से टकराने के बाद गाड़ी का लॉकिंग सिस्टम जाम हो गया था। जिस वजह से सवार लोग दरवाजे नहीं खोल पाए। इसीलिए कार में सवार लोग दरवाजा लॉक होने के कारण कार से बाहर नहीं निकल सके और उन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी। पेड़ से टकराने के बाद कार धू-धू कर जलने लगी। हालांकि मौजूद लोगों ने तुरंत ही इसकी जानकारी पुलिस को दी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कोई मदद नहीं कर सकी।

कार में नजर आए सिर्फ कंकाल
पेड़ से टकराने के कारण गाड़ी में भीषण आग लग गई। जब सुबह लोगों ने देखा कि उसमें सवार की लोग भी जलकर राख हो चुके हैं। कार में केवल उन तीनों व्यक्तियों के सिर्फ कंकाल ही दिखाई पड़ रहे हैं। पौड़ी गांव के पास जिस कार में पेड़ से टकराने के कारण आग लगी उस कार का नंबर CG10 BD 7861 है। जानकारी के मुताबिक की है गाड़ी बिलासपुर की है।
 
मृत लोगों की नहीं मिली कोई जानकारी
दुर्घटना में शिकार हुए लोगों की कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस आगे की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बरामद कर लिया है। उन्होंने आग में झुलसे तीनों व्यक्तियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस तीनों व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटाने में जुटी हुई है। अनियंत्रित कार पेड़ से टकराने के कारण धू धू कर जल उठी थी जिसमें 3 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed