October 4, 2024

धीरेंद्र के समर्थन में मनोज मुंतशिर, बोले- विरोध करने वालों ने धर्मांतरण का कितना विरोध किया

0

बागेश्वर धाम 

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री महाराज इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं। जानकारी के मुताबिक, धीरेंद्र शास्त्री को नागपुर में एक शख्स ने चुनौती दी थी। जिसके बाद लगातार कई साधु, संत, नेता और गायक उनके समर्थन में आ गए हैं.श। वहीं पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को भी मनोज मुंतशिर का साथ मिला है। मुंतशिर ने शास्त्री पर आरोप लगाने वालों और उनसे पूछताछ करने वालों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा है कि सबसे पहले वे बताएं कि उन्होंने कब और कितना धर्मांतरण का विरोध किया है।

सतना में उन्होंने पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तारीफ करते हुए विरोधियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि बागेश्वर धाम महाराज ने धर्मांतरण रोकने का बहुत अच्छा काम किया है और आज जो लोग उनके खिलाफ हैं, वे धर्मांतरण के खिलाफ इतनी आवाज उठा रहे हैं। सतना नगर निगम द्वारा आयोजित चार दिवसीय गुरु दिवस कार्यक्रम के दूसरे दिन संक्षिप्त प्रवास पर सतना पहुंचे फिल्म लेखक मनोज मुंतशिर ने धीरेंद्र शास्त्री को हिंदुओं का जबरन धर्मांतरण रोकने वाला संत बताया।

मनोज मुंतशिर ने क्या कहा
मनोज, जो कुछ टीवी शो में अतिथि या जज के रूप में भी दिखाई दे चुके हैं, वे शास्त्री के बारे में कहा, "जो लोग उनका मुखर विरोध कर रहे हैं, मैं पूछना चाहता हूं कि क्या वे भी बदलाव के खिलाफ हैं। भारत का संविधान जबरन धर्मांतरण की अनुमति नहीं देता है। जबरन या जबरन धर्म परिवर्तन अवैध है। कम से कम बागेश्वर धाम बाबा ने परिवर्तन को रोकने में बहुत अच्छा काम किया है। शायद यह बहुतों के लिए चिंता का कारण है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *