October 3, 2024

Pathaan का विरोध नहीं करेगी वीएचपी, फिल्म को देखें या नहीं, फैसला जनता पर छोड़ा

0

 मुंबई 
 बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर लगातार विवाद हो रहा है। इस फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की जा रही है। लेकिन फिल्म का विरोध करने से विश्व हिंदू परिषद ने इनकार कर दिया है। विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता श्रीराज नायर ने कहा कि फिहलाल पठान फिल्म का वीएचपी विरोध नहीं करेगी। पहले की आपत्ति को ध्यान में रखते हुए फिल्म में बदलाव किए गए हैं, फिल्म को देखने के बाद अगर हमे कुछ भी आपत्तिजनक लगता है कि तो हम इस फिल्म का विरोध करेंगे।
 

बता दें कि फिल्म पठान आज से रिलीज हो रही है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के अलावा कई कलाकार हैं। फिल्म में बेशरम रंग गाने को लेकर काफी विवाद हुआ था। विश्व हिंदू परिषद ने भी इसका विरोध किया था। वीएचपी के क्षेत्र मंत्री आशिक रावल ने भी बयान जारी करके कहा है कि पठान फिल्म में सेंसर बोर्ड ने बदलाव किया है, ऐसे में अब इस फिल्म को लोगों को देखना है या नहीं यह जनता के ऊपर है। गौर करने वाली बात है कि फिल्म पठान की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई है।

पठान फिल्म के खिलाफ कई शहरों में प्रदर्शन देखने को मिला है। फिल्म का विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने खुलकर विरोध किया था। आशिक रावल ने कहा कि सेंसर बोर्ड ने अश्लील गाने और भद्दे शब्दों को ठीक किया है। यह अच्छी बात है। मैं धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए संघर्ष करने वाले सभी कार्यकर्ताओं का शुक्रिया अदा करता हूं। हिंदू समाज का मैं अभिनंदन करता हूं।

यशराज फिल्म्स के तले बनी इस फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से विरोध हो रहा था। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान खान और ऋतिक रोशन का भी किरदार है। हालांकि दोनों मेहमान की भूमिका में हैं। फिल्म पठान में वॉर और टाइगर का भी कनेक्शन है। ऐसे में लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई है। जिस तरह की एडवांस बुकिंग फिल्म की हुई है उसे देखते हुए तो लग रहा है कि फिल्म बड़ी हिट साबित हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed