September 23, 2024

रायपुर : नशेड़ी कपल का ड्रामा,खुलेआम कर रहे थे आपत्तिजनक हरकतें

0

रायपुर

खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे कपल को मना करना भारी पड़ गया। पुलिस जवान से मारपीट कर दी। इसका वीडियो जमकर इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ है कि युवती पुलिस से उलझ रही है। उसके साथ मौजूद युवक भी पुलिस जवान से बदसलूकी कर रहा है। इसके बाद सड़क पर मारपीट की गई।

मामला 2 दिन पुराना है। सोमवार के दिन ये दोनों शहर के पंडरी इलाके में खुलेआम शराब पीकर आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे। दुकानदारों ने इसकी खबर डायल 112 के जरिए पुलिस को दे दी। मौके पर पुलिस आई तो युवक ने पुलिस से बहस शुरू कर दी। युवक को अपने साथ थाने ले जाने का प्रयास किया तो युवती पुलिस को रोकने लगी। जवान को पकड़कर झूमाझटकी करने लगी।

इतने में युवक भागने लगा तो उसे पकड़ने जवान दौड़ा। युवक ने कॉलर पकड़कर पुलिस को पीटने की कोशिश की। इससे गुस्साए पुलिस जवान ने दो-चार मुक्के युवक को जड़ दिए। बीच सड़क ही ढिशूम-ढिशूम होने लगी। कुछ लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

पती-पत्नी निकले दोनों
युवक-युवती को अरेस्ट कर सिविल लाइन थाने लाया गया। यहां पूछताछ में दोनों ने बताया कि वो पति-पत्नी हैं । आरोपी युवक का नाम रोशंग ज्वाला और उसकी पत्नी का नाम जायथन ज्वाला है। सीएसपी सिविल लाइन वरिंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि “श्याम प्लाजा के पास शराब के नशे में आपत्तिजनक हरकतें की जा रही थी, इस वजह से दोनों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों मिजोरम के रहने वाले हैं और वर्तमान में रायपुर के तेलीबांधा इलाके में रहते हैं। इनके खिलाफ पुलिस ने प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *