September 24, 2024

मिसेज यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता के लिए यूरोप जाने को तैयार भिलाई की प्रेरणा

0

भिलाई
दक्षिण-पूर्वी यूरोपीय देश बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मिसेज यूनिवर्स 2022 प्रतियोगिता 30 जनवरी से लेकर 5 फरवरी तक होने वाली है। बहुमुखी प्रतिभा की धनी व अब तक विभिन्न सौंदर्य प्रतियोगिताओं में कई सम्मान अपने नाम कर चुकीं इस्पात नगरी भिलाई निवासी प्रेरणा धाबर्डे इस प्रतियोगिता का हिस्सा बनने जा रही हैं।

प्रेरणा  का  चयन  विभिन्न दौर  की  कठिन परीक्षा के आधार पर हुआ है। प्रेरणा ने उम्मीद जताई है कि इस्पात नगरी वासियों का आशीर्वाद उनके साथ होगा और उन्हें सफलता अवश्य मिलेगी। इस प्रतियोगिता का स्लोगन खुद को साबित करने महिलाओं को वैश्विक मंच प्रदान करना रखा गया है और पूरी दुनिया से 100 से अधिक देशों की महिलाएं इसमें प्रतिभागी है। इस प्रतियोगिता के लिए चयन होने के बाद फाइनल प्रतियोगिता मिसेज यूनिवर्स 2022 के लिए प्रेरणा अब यूरोप जाने की तैयारी में लगी हैं। प्रेरणा धाबर्डे इसके पहले मिसेज छत्तीसगढ़ 2020 और मिसेस इंडिया ग्लोबल क्वीन 2021 का खिताब जीत चुकी है।

प्रेरणा ने बताया कि मिसेस यूनिवर्स का खिताब हासिल करने के लिए वह कड़ी मेहनत के साथ मानसिक और शारीरिक फिटनेस का भी ध्यान रख रही है। मिसेज यूनिवर्स के लिए आवश्यक तैयारियां जैसे कि स्किन की देखभाल ,आकर्षक पोशाक के साथ रैंप वॉक और खानपान पर विशेष ध्यान दे रही है। प्रेरणा ने बताया कि वह यूरोप में भारत की संस्कृति को प्रदर्शित करने जा रही है और मिसेज यूनिवर्स का क्राउन भारत के लिए जीतने पूरी मेहनत करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *