September 24, 2024

स्कूटी सवार ने कांधे पर बच्ची को बिठाकर किया स्टंट, हुआ वीडियो वायरल

0

बालाघाट
सोशल मीडिया पर आए दिन बाइक से स्टंट से जुड़ी वीडियो और तस्वीरें आती रहती हैं. इनमें से कुछ तस्वीरें रोंगटे खड़े कर देने वाली भी होती हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बालाघाट से सामने आया हैं. जहा स्कूटी सवार ने एक तरफ अपने कांधे पर एक बच्ची को बिठाकर ले जा रहा है. स्कूटी चलाते समय वह मोबाइल फोन का भी इस्तेमाल कर रहा है. उसकी पिछली शीट पर एक महिला बैठी हुई है. वह गैस सिलेंडर संभाले हुए है. किसी राहगीर ने इस वीडियो को बनाया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो बालाघाट के मोती नगर चौक से नर्मदा नगर को जाने वाली सड़क का बताया जा रहा है.

कहां का है वायरल वीडियो

दरअसल, यह बाइक चालक देर शाम गैस एजेंसी से सिलेंडर भरवाकर निकला था. लेकिन सामान अधिक और बाइक में जगह कम होने के कारण उसने बच्ची को अपने कांधे पर बिठा लिया और आगे बढ़ गया.लेकिन वह इस बात से अनजान है कि ऐसी लापरवाही उन सभी के लिए घातक भी साबित हो सकती है. अब ऐसे में अगर कोई हादसा हो जाए तो उसकी भयावहता की आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. किसी रागहीर को वीडियो बनाते देख स्कूटी सवार स्पीड बढ़ाकर फरार हो जाता है. इस वीडियो को मंगलवार का बताया जा रहा है.

सामान अधिक और जगह थी कम
यह वीडियो बालाघाट के मोती नगर चौक से नर्मदा नगर को जाने वाली सड़क का बताया जा रहा है. दरअसल, यह स्कूटी चालक देर शाम गैस एजेंसी से सिलेंडर भरवा कर निकला था.लेकिन सामान अधिक और स्कूटी में जगह कम होने के कारण उसने छोटी बच्ची को कंधों पर बिठाया और चल दिया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *