September 24, 2024

जूनियर एनटीआर को ऑस्कर का बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड-भविष्यवाणी

0

नईदिल्ली
 साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर फेमस एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। उनके फैन बेस सिर्फ साउथ में ही नहीं बल्कि पूरे भारत में है। जूनियर एनटीआर ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं लेकिन उनकी फिल्म 'आरआरआर' ने सभी का दिल जीत लिया है। यह फिल्म 'गोल्डन ग्लोब अवार्ड' और 'क्रिटिक्स च्वॉइस अवार्ड' अपने नाम कर चुकी है। अब फिल्म की नजर ऑस्कर पर जा टिकी है। इस बीच जूनियर एनटीआर का नाम भी चर्चा का विषय बन गया है। खबरें हैं कि जूनियर एनटीआर 95वें ऑस्कर में बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट हो सकते हैं।

कोमाराम भीम का किरदार निभाकर एनटीआर ने जीता दिल
एक अंग्रेजी वेबसाइट 'यूएसए टुडे' ने दावा किया है कि जूनियर एनटीआर का नाम ऑस्कर 2023 में 'बेस्ट एक्टर' कैटेगरी के लिए भी नॉमिनेट हो सकता है। फिलहाल इस रेस में जूनियर एनटीआर का नाम भी शामिल हो गया है। 'आरआरआर' में जूनियर एनटीआर ने फ्रीडम फाइटर कोमाराम भीम का रोल प्ले किया था और इसमें अपने रोल से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था। फिल्म में अपने इस किरदार से एक्टर ने इंटरनेशनल लेवल पर फेम पाया है।

ग्लोबल लाइमलाइट में बने हुए हैं जूनियर एनटीआर
जूनियर एनटीआर ग्लोबल लाइमलाइट में बने हुए हैं। वहीं, यूएसए टुडे ने भविष्यवाणी की है कि जूनियर एनटीआर ऑस्कर 2023 के सबसे तेज दावेदारों में से एक हैं। इससे पहले इस मैगजीन ने जूनियर एनटीआर का 2023 अकादमी अवॉर्ड के लिए उनकी नॉन कैटगॉरिकल प्रेडिक्शन के बीच वैराइटी द्वारा जिक्र किया गया था। वहीं, अब मैगजीन ने भविष्यवाणी की है कि जूनियर एनटीआर का नाम 'मैन ऑफ द मोमेंट बेस्ट एक्टर' कैटेगरी के दावेदारों में चुना जा सकता है।

आरआरआर पर टिकी देश की निगाहें
हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक पुष्टि ऑस्कर अवॉर्ड कमेटी की अंतिम घोषणा के बाद ही की जाएगी। लेकिन जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों के लिए यह वाकई खुशी का पल है। बता दें, 12 मार्च 2023 को आयोजित हो रहे 95वें ऑस्कर्स अवार्ड में 'आरआरआर' फिल्म के सॉन्ग 'नाटू-नाटू' को ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में शॉर्टलिस्ट किया गया है। अब देश की निगाहें 'आरआरआर' के ऑस्कर घर लाने पर टिकी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *