September 23, 2024

IND vs NZ : दिग्गज एमएस धोनी से मिलने पर क्या बातें होती हैं, कप्तान हार्दिक पांड्या ने बताया

0

रांची 

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शुक्रवार को पहले टी20 मैच से पूर्व भारतीय ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से बात की। वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ करने वाली भारतीय टीम इस प्रारूप में भी उस लय को कायम रखना चाहेगी। मैच से एक दिन पहले हार्दिक पांड्या टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से मिलने गए थे, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है। पांड्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि जब वह धोनी से मिलते हैं, तो किस तरह की बातें उनके बीच में होती हैं। 

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा ,'' माही भाई यहां है और हमें उनसे मुलाकात का मौका मिला । हम उनसे मिलने होटल से बाहर भी जा सकते हैं वरना पिछले एक महीने से हम जितना खेल रहे हैं, बस एक होटल से दूसरे होटल में जाते हैं।'' उन्होंने कहा, ''जब भी हम मिलते हैं तो खेल की बजाय जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करते हैं। मैने उनसे बहुत कुछ सीखा है।'' 

बीसीसीआई द्वारा डाले गए वीडियो में धोनी को शुभमन गिल, स्पिनर युजवेंद्र चहल और सहयोगी स्टाफ से भी बात करते देखा जा सकता है। भारत के लिये गिल और ईशान पारी की शुरूआत करेंगे। रांची के रहने वाले धोनी ने पहले टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या से बात की। उसके बाद युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को भी सलाह देते दिखे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed