September 22, 2024

निगम व पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को लेकर विधायक उपाध्याय ने किया सघन दौरा

0

रायपुर
सोनिया गाँधी जनसम्पर्क यात्रा के तहत आमजनों की समस्याओं के निराकरण के लिए सतत प्रयासशील विधायक विकास उपाध्याय ने आज ठक्कर बापा वार्ड क्रमांक 17 का  दौरा किया। बरसात के मौसम मे अक्सर आमजनों को जलभराव व बिजली की समस्या से हो रही दिक्कतों का सामना करना पड़ता है इसी पर खास ध्यान देते हुए आज विधायक ने अपने विधानसभा क्षेत्र की समस्याओ के निराकरण के लिए रायपुर नगर निगम आयुक्त व पी डब्लू डी अधिकारियो के साथ क्षेत्र का दौरा किया।

बारिश मे पानी निकासी की समस्या की वजह से आज शासकीय गोकुल राम वर्मा प्राथमिक शाला रामनगर मे जलभराव हो गया था, क्षेत्रीय विधायक उपाध्याय इसकी सूचना पाकर तत्काल सवेरे आठ बजे मौके पर पहुँचकर निगम के आला अफसरों को इसका तुरंत निराकरण करने का निर्देश दिया ताकि बच्चो की पढ़ाई मे किसी भी प्रकार की दिक्कत ना आये।

जलभराव की स्थिति को देखते हुए रामनगर रेल्वे अंडरब्रिज के पास के नाले की  साफ-सफाई करने और साथ ही नाले की निकासी अच्छी तरह से हो इसपर खासतौर पर ध्यान देने को कहा क्योकि कचरे की सफाई ना होने पर बरसात के पानी के निकासी मे समस्या आती है जिस से जलभराव की समस्या होने का डर बना रहता है।उपाध्याय ने आज ठक्कर बापा वार्ड क्रमांक 17 के अंतर्गत गोकुल नगर, चालीस खोली, शिवानंद नगर का दौरा करते हुए आमजनों से मिले और उनकी सभी समस्याओ और दिक्कतों का त्वरित निराकरण किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *