September 23, 2024

बीजेपी और बजरंग दल पैसे लेकर कर रहे पठान फिल्म का विरोध-पीसी शर्मा

0

भोपाल

प्रदेश में फिल्म पठान को लेकर सियासी बयानबाजी फिर तेज हो गई है। शुक्रवार को कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा ने बीजेपी और बजरंग दल पर गंभीर आरोप लगाए। शर्मा ने कहा कि पैसे लेकर फिल्मों का विरोध करते है बीजेपी और बजरंग दल के नेता। इस पर संस्कृति बचाव मंच ने पलटवार किया है।

कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने शुक्रवार को मीडिया से फिल्म पठान के विरोध को लेकर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि पठान जैसे फिल्मों का विरोध बीजेपी और बजरंग दल पैसे लेकर विरोध करते हैं। इससे उसकी पॉपुलैरिटी बढ़ेगी। उन्होंने कहा कि फिल्म ने पहले ही दिन उसकी लागत से ज्यादा कमाई कर ली। शर्मा ने कहा कि बीजेपी और बजरंग दल के लोग नगद नारायण लेकर विरोध प्रदर्शन करते है, जिससे की फिल्म को फायदा होगा।

वहीं, पीसी शर्मा के बयान पर संस्कृति बचाव मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने पलटवार किया है। तिवारी ने कहा कि यदि हम पैसे लेकर फिल्म को हिट कराते है तो कांग्रेस क्या करती है। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि गांधी गोडसे एक युद्ध फिल्म का कांग्रेस विरोध क्यों कर रही है। उसका समर्थन करिए, देश के सामने सच्चाई आना चाहिए कि गांधी के क्या विचार थे। जिनसे गोड़से असहमत थे। उन्होंने शर्मा से अपने बयानों के लिए मांगी मांगने को कहा।

बता दें फिल्म पठान के रिलीज होने के दिन भोपाल समेत प्रदेश के कई शहरों में फिल्म का विरोध किया गया। कई जगह फिल्म के पोस्टर तक फाड़े गए। जिसके बाद कुछ जगह फिल्म के शो रोकना पड़े। इसके बावजूद रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दो दिनों में अच्छी कमाई की हैं। इसके बाद कांग्रेस नेता ने बीजेपी और बजरंग दल के विरोध पर सवाल उठाए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *