September 23, 2024

जूनियर एनटीआर के कजिन तारक रत्न को पड़ा दिल का दौरा

0

नंदामुरी परिवार के सदस्य और एक्टर तारक रत्न को दिल का दौरा पड़ा है। आरआरआर फेम जूनियर एनटीआर के कजिन तारक रत्न चित्तूर में एक रैली के दौरान अचानक बेहोश होकर गिर गए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका मेडिकल कराया गया। उनके चाचा और टॉलीवुड स्टार बालकृष्ण ने खुलासा किया कि उनका इलाज किया जा रहा है और उनके फैंस चिंता में आ गए हैं। तारक रत्न के कार्डिएक अरेस्ट की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। ट्विटर पर वह ट्रेंड भी होने लगे।

शुक्रवार को तारक रत्न ने नारा लोकेश (तारक के कजिन, जो कि राजनेता हैं) युवगलम पदयात्रा में भाग लिया था। इस दौरान वह अचानक गिर गए। पदयात्रा शुरू होने के बाद लोकेश ने कुप्पम के पास एक मस्जिद में नमाज अदा की और तारक रत्न भी शामिल हुए थे। यहीं टीडीपी के भी कई कार्यकर्ता मौजूद थे। जैसे ही लोकेश मस्जिद के बाहर आए तो देखा हो हल्ला हुआ है। पता चला कि एक्टर अचानक जमीन पर बेहोश होकर गिर गए हैं। फिर उन्होंने कुप्पम के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया और यही उनका इलाज किया जा रहा है।

तारक रत्न को कार्डियक अरेस्ट
एसपी चित्तूर के अनुसार, तारक रत्न यात्रा में चल रहे थे, तभी उन्हें कार्डियक अरेस्ट आया और वह बेहोश हो गए। उन्हें एक अस्पताल भर्ती करवाया गया है। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं बालकृष्ण ने अस्पताल में तारक रत्न से मिलने के बाद उनके हेल्थ अपडेट साझा किया।

परिवार ने बताया तारक रत्न का हेल्थ अपडेट
हमारी सहयोगी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में उन्होंने कहा कि फिलहाल सब ठीक है। फिलहाल उन्हें प्राथमिक इलाज दिया जा रहा है और वह पूरी तरह से डॉक्टरों की निगरानी में हैं। चिंता की कोई बात नहीं है। फिलहाल डॉक्टरों की ओर से हमें ये सुझाव मिला है कि हम तारक रत्न को बेंगलुरु के अस्पताल में शिफ्ट कर दें। उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *