September 23, 2024

मुरैना में जेलर के घर लोकायुक्त पुलिस का छापा

0

मुरैना

 मुरैना जेल में पदस्थ डीलर के ग्वालियर स्थित घर और मुरैना स्थित सरकारी आवास पर एक साथ लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापा मारा। लोकायुक्त पुलिस को शिकायत मिली थी कि जेलर ने आय से अधिक संपत्ति जोड़ रखी है। इसी शिकायत पर लोकायुक्त पुलिस की दो टीमों ने एक साथ सुबह करीब 6:00 बजे ग्वालियर और मुरैना स्थित आवास पर दस्तक दी। खबर लिखे जाने तक ग्वालियर में कार्यवाही जारी थी, लेकिन मुरैना में सरकारी आवास पर ताला लगा हुआ था। इसके चलते ग्वालियर से एक टीम जेलर को अपने साथ लेकर करीब 9:30 बजे मुरैना के लिए निकल गई। अब मुरैना में सरकारी आवास का ताला खोलकर यहां भी सर्चिंग की जाएगी। अभी क्या संपत्ति मिली है इसका खुलासा नहीं हो सका है। कार्यवाही में शामिल लोकायुक्त पुलिस के अधिकारियों ने अपने मोबाइल भी बंद कर लिए हैं।

    ग्वालियर। मुरैना जेल के जेलर हरिओम पाराशर के ग्वालियर के आवास सहित मुरैना में उनके सरकारी आवास पर लोकायुक्त ग्वालियर की टीम ने तड़के छापा मारा है। लोकायुक्त जेलर की आय से अधिक संपत्ति के मामले की जांच कर रही है

ग्वालियर के गोला का मंदिर स्थित सुरुचि होटल के पास कृष्णा अपार्टमेंट में स्थित फ्लैट में रहने वाले हरिओम पाराशर मुरैना जेल में जेलर के पद पर पदस्थ है। मुरैना में ही उन्हें सरकारी आवास मिला है, लेकिन वह वहां नहीं रुक कर ग्वालियर में अपने निजी आवास में रहते हैं। वह रोज अप डाउन करते हैं। इसके बाद भी मुरैना में आवास ले रखा है। लोकायुक्त पुलिस को शिकायत मिली थी कि उन्होंने आय से अधिक संपत्ति इकट्ठा कर रखी है। लोकायुक्त पुलिस को मिली शिकायत की जांच की गई, इसके बाद एक साथ दो टीमों ने कार्रवाई शुरू की। सुबह 5:00 बजे टीमें अलग-अलग ठिकानों से कार्रवाई के लिए रवाना हुई। पहली टीम गोला का मंदिर स्थित आवाज पहुंची और दूसरी टीम सुबह करीब 6:00 बजे मुरैना से सरकारी आवास पहुंचे। ग्वालियर स्थित आवास में जब टीम ने दस्तक दी तो यहां हरिओम पाराशर मिल गए। इसके बाद उनसे पूछताछ शुरू हुई और पूरे घर की तलाशी लोकायुक्त पुलिस ने शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *