September 23, 2024

चोरो के हौसले बुलंद,एक रात में ,एक साथ तोड़े 13 पुलिस वालों के घरों के ताले, किया लाखों का माल चोरी

0

हरदा
 हरदा में पुलिस स्टाफ के घर ही चोरों से सुरक्षित नहीं. यहां एक या दो नहीं बल्कि एक साथ 13 पुलिस कर्मचारियों के घरों के ताले टूट गए. इसमें से एक घर में लगभग 5 लाख कीमत के गहने चोरी हो गए. इसके बाद से पुलिस की गश्त पर प्रश्नचिन्ह लग गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

हरदा शहर के सिविल लाइन थाना इलाके में पुरानी पुलिस लाइन है. सिटी कोतवाली के पास नई पुलिस लाइन के क्वार्टर बने हुए हैं. यहां रह रहे पुलिसकर्मियों के घरों में चोरी हो गई. चोरों ने एक साथ 13 घरों के ताले तोड़ दिए. जिले के एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने बताया चोरों ने पुलिस लाइन में 13 पुलिसकर्मियों के घरों के ताले तोड़े हैं. हालांकि चोरी सिर्फ 3 घरों में चोरी हुई है. इसके लिए चोरों ने घर के दरवाजे के कुंदे काटकर घर में घुसे.

पुलिसकर्मियों के घर में हुई चोरी
जानकारी के मुताबिक हरदा में पुरानी पुलिस लाइन में डीएसपी सिसोदिया, पुलिस आरक्षक नीरज साहू, सुरेश बघेल, उमेश पवार, ओम प्रकाश, जीतू राजपूत, रवीश कांबले और 2 महिला आरक्षकों समेत लगभग 13 पुलिसकर्मियों के घरों को चोरों ने निशाना बनाया. महिला थाने में पदस्थ आरक्षक रवीश कांबले ने बताया कि उनके घर चोरों ने अलमारी में रखे सोने के जेवर और नगदी चुरा ली. घटना की रात आरक्षक परिवार के साथ रिश्तेदार के घर गए हुए थे. सुबह सूचना मिलने पर पहुंचे तो सब कुछ चोरी हो चुका था. उन्होंने बताया कि चोरी हुए शादी के जेवर की कीमत लगभग 5 लाख रुपए थी.

कुछ घरों में सिर्फ ताले ही तोड़े चोरी नहीं की
महिला आरक्षक सपना ने बताया कि वह 5 महीने से ट्रेनिंग के लिए इंदौर गई थी. जब जरूरत की चीजें लेने आई तो घर का ताला टूटा होने की खबर लगी. एसपी मनीष कुमार अग्रवाल ने आशंका जताते हुए कहा किसी गैंग ने इस वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *