September 22, 2024

31 जनवरी मंगलवार का राशिफल

0

मेष राशि (Aries)
मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. बात करें नौकरीपेशा लोगों की तो उनके लिए दिन महत्वपूर्ण रहने वाला है, कल उन्हें अपनी नौकरी में तरक्की के अवसर प्राप्त होंगे, जिससे आप काफी खुश नजर आएंगे. आपके मन को शांति मिलेगी. कल आपका मन में आध्यात्मिक रहेगा.

 

वृषभ राशि (Taurus) 
वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका अच्छा रहने वाला है. जो लोग व्यवसाय कर रहे हैं कल उन्हें व्यवसाय में सफलता प्राप्त होगी. नए-नए तरीकों को अपनाकर व्यवसाय में बदलाव करेंगे. परिश्रम अधिक रहेगा. जो लोग नौकरी कर रहे हैं, कल का दिन उनके लिए अच्छा रहने वाला है. कल आपको अपनी नौकरी में अपने दिए हुए कार्यों को समय पर पूरे करना होगा.

 

मिथुन राशि (Gemini)
मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक कल अपने व्यवसाय में मनचाहा लाभ पाकर काफी खुश नजर आएंगे. अपनी साख चारों और फैलाने में कामयाब रहेंगे. शैक्षिक कार्य में सफल रहेंगे. आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे.

कर्क राशि (Cancer) 

 

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. कल आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी कर रहे जातक कल थोड़ा सा परेशान दिखेंगे. नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. सेहत का ध्यान रखें, प्रतिदिन की दिनचर्या में योग व ध्यान को शामिल करें तो आपके लिए बेहतर रहेगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक कल अपने व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर जाएंगे, जो यात्रा उनके लिए काफी सुखद रहेगी. यात्रा के दौरान नए नए लोगों से संपर्क बनेगा, जिससे आप अपने व्यापार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. माता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, बदलते मौसम के कारण सेहत में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा. पॉलिटिक्स में उन्नति से प्रशंसा होगी. कल आपको कुछ सभाओं को संबोधित करने का भी मौका मिलेगा, सभी लोग आप से काफी खुश नजर आएंगे. कल आप किसी अच्छे व्यक्ति के कारण अपने जो कई दिनों से रुके हुए कार्य थे उन्हें भी पूरा करेंगे.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका प्रसन्नता से भरा रहने वाला है. नौकरी कर रहे जातकों को कल अपनी नौकरी में तरक्की देखने को मिलेगी, जिससे वह काफी प्रसन्न नजर आएंगे. कल आपको अपने कारोबार के विस्तार के अवसर मिल सकते हैं, जिससे आप अपने कारोबार को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे.

 

वृश्चिक राशि (Scorpio)
वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो वह कल के दिन आप ऊर्जा से भरे रहेंगे. ऊर्जा से भरे रहने के कारण आप अपने जो रुके हुए कार्य हैं, उन्हें पूरा करने में सफल रहेंगे और दूसरों की मदद के लिए भी आगे बढ़ेंगे. व्यवसाय में आप कुछ बदलाव करने के बारे में सोचेंगे, जिसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. पिताजी से धन की प्राप्ति हो सकती हैं. शैक्षिक व बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर आप थोड़ा सा परेशान दिखेंगे, जिसके लिए आप भागदौड़ भी करेंगे.

 

धनु राशि (Sagittarius)
धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका खुशियों से भरा रहने वाला है. संतान को अच्छी नौकरी मिलने के कारण आप काफी खुश नजर आएंगे. अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा और अपने सपने संतान के द्वारा पूरे होते हुए देखेंगे लेकिन आप को संतान के स्वास्थ्य का पर ध्यान देना होगा. किसी मित्र से मुलाकात होगी, जिससे आपको काफी प्रशंसा होगी.

 

मकर राशि (Capricorn)
मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा. कल आप आलस्य से भरे रहेंगे, जिसके कारण आप अपने कार्यों को समय पर पूरा करने में असमर्थ रहेंगे. कार्यक्षेत्र में बढ़ोतरी के मौके मिलेंगे. नौकरी कर रहे जातकों को के लिए कल का दिन अच्छा है.

 

कुंभ राशि (Aquarius)
कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपके लिए सुखद रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातको को व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी, जिससे उनकी आर्थिक स्थिति में मजबूती बनेगी. कल परिवार के साथ खरीदारी करेंगे. परिवार में खुशियों भरा माहौल होगा. कल भवन, मकान, दुकान आदि भी क्रय कर सकते हैं. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. संतान सुख में वृद्धि होगी. संतान के द्वारा कोई सुखद समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा.

 

मीन राशि (Pisces) 
मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो कल का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. संतान को अच्छी नौकरी मिलने से आप काफी खुश नजर आएंगे, अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा. पिता के आशीर्वाद से धन लाभ प्राप्त होगा. माता जी से कल आप अपने मन की बात को कहेंगे. बिजनेस कर रहे जातकों के लिए कल का दिन कुछ खास नहीं रहने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *